बीजेपी से बगावत कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा के भविष्य को लेकर अफवाहें या सच 1

2019 लोकसभा को लेकर तैयारिया अभी से शुरू हो चुकी है और देश में मौजूद सभी दल अपनी अपनी तरफ से उधेड़बुन में लग गए है. एक होकर बीजेपी के विजय रथ को रोकने वाला फार्मूला सभी विपक्षी दल आजमाना चाह रहे है. बीजेपी भी अपनी तैयारियों में जुट गई है. इन सभी सरगर्मियों के बीच बीजेपी के बागी नेताओं में सबसे आगे शत्रुघ्न सिन्हा का नाम आता है, हालांकि वह अभी भी पार्टी में बने हुए हैं, लेकिन वह मोदी सरकार और पार्टी के शीर्ष नेताओं के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि वह अगले चुनाव तक पार्टी का साथ छोड़कर उसके ही खिलाफ जा सकते हैं.

 

इसी बीच खबर है कि ममता बनर्जी शत्रुघ्न सिन्हा को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ आसनसोल लोकसभा संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतार सकती हैं. सोशल मीडिया में आई इस अफवाह की खबर जब बाबुल सुप्रियो के पास पहुंची तो उन्होंने ट्विटर पर इसका रिसपॉन्स भी दिया. उन्होंने पोस्ट किया कि 2019 के चुनाव में आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव लड़ने की अफवाह सुनकर बेहद अचम्भित हैं.


बाबुल फिलहाल आसनसोल से ही बीजेपी के सांसद हैं, जबकि सिन्हा पटना साहिब से सांसद हैं. अब ये अफवाह है या इसका सच से कोई वास्ता है ये तो समय ही बताएगा मगर इतना तो तय है कि 2019 में सियासी घमासान चरम पर होगा. 

 

शत्रुघ्न सिन्हा की कमल हासन-रजनीकांत को सलाह

शत्रुघ्न सिन्हा ने बांधे इस टीवी स्टार की तारीफों के पूल

'102 नॉट आउट' को लेकर बोले बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -