क्या आपका WhatsApp भी बार-बार हो रहा है लॉगआउट? तो जान लीजिए ये जरुरी खबर
क्या आपका WhatsApp भी बार-बार हो रहा है लॉगआउट? तो जान लीजिए ये जरुरी खबर
Share:

क्या आपका व्हाट्सएप्प भी बार-बार लॉगआउट हो रहा है? तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप अकेले नहीं है जिसके साथ यह हो रहा है। कई एंड्रॉयड स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को इस प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ा है तथा उनका व्हाट्सएप्प बिना किसी वजह के लॉगआउट हो गया है। यदि WABetaInfo की मानें तो इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप में आए बग की वजह से कई उपयोगकर्ताओं के व्हाट्सएप्प अकाउंट अचानक से लॉगआउट हो गए।

वही कुछ एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं ने जब व्हाट्सएप्प को खोला तो उन्हें यह मैसेज मिला कि "आपका मोबाइल नंबर अब इस फोन पर व्हाट्सएप्प के साथ रजिस्टर नहीं है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपने इसे किसी अन्य मोबाइल पर रजिस्टर किया है। अगर आपने ऐसा नहीं किया है, तो अपने खाते में वापस लॉगिन करने के लिए अपने मोबाइल नंबर को वैरिफाई करें।”

इसको लेकर वॉट्सऐप को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म WABetaInfo ने अपने ट्विटर पोस्ट में बताया कि यह परेशानी बग की वजह आई है तथा इसमें परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। WABetaInfo ने अपने पोस्ट में लिखा, यदि आप हाल ही में एंड्रॉयड वॉट्सऐप से लॉगआउट हुए हैं तो चिंता न करें, यह एक बग है। आप वॉट्सऐप में फिर से लॉगिन कर सकते हैं।

Flipkart पर मिल रही है भारी छूट, आईफोन खरीदने पर मिलेगा 10,000 रुपए का फायदा

जल्दी अपडेट कर लें अपना Google Chrome नहीं तो होगी परेशानी, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

इस ऐप ने फेसबुक को दी मात, बना सबसे नंबर-1

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -