सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार को लेकर कही यह बात

लॉकडाउन और कोरोना वायरस संक्रमण काल में सरकार की सुविधाओं को लेकर तल्ख रहने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. सपा सुप्रीमो ने शुक्रवार को दो ट्वीट किया है. इनमें से एक में उन्होंने विद्यार्थी तथा अध्यापक के बीच के संवाद के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर बनने की अपील पर तंज कसा है.

राजस्थान : राज्य में इन दुकानों को मिली छूट

अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं. हर मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने वाले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भी आत्मनिर्भर का अर्थ समझाने के साथ ही प्रवासी मजदूरों की दयनीय हालत पर ध्यान देने की अपील की है. बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी के संकट के समय भी अवसर तलाशने की अपील के साथ लोगों को आत्मनिर्भर की सलाह पर अखिलेश यादव ने एक विद्यार्थी तथा अध्यापक के बीच संवाद को उदाहरण बनाया है.

स्पेशल ट्रेनों का राज्य में रुकने को लेकर सीएम प्रमोद ने बोली यह बात

अखिलेश यादव ने कहा कि श्रमिकों को काम पर लाने के लिए तो सरकार उद्योगपतियों को पास दे रही है पर घर लौट रहे उन बेबस मजदूरों के लिए कोई इंतज़ाम नहीं जो सड़कों पर भूखे-प्यासे मरने पर मजबूर हैं. वही, अब सब जान गये हैं कि यह सरकार अमीरों के साथ है और मजदूर, किसान, गरीब के खिलाफ है. भाजपा के दोहरे चरित्र की कलई खुल गई है. 

अमेरिकी कोरोना वारियर्स के सम्मान में यह विमान भरेगा उड़ान, जानें क्या है शेड्यूल

लावारिस पड़ी है $ 442 मिलियन की राशि, अपने सही मालिक का है इंतजार

प्रवासी मजदूरों को लेकर सियासत तेज़, भाजपा ने फिर ममता सरकार पर लगाए आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -