लड़ाई के बाद बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट से कूद गई प्रेमिका, हुई मौत
लड़ाई के बाद बॉयफ्रेंड के अपार्टमेंट से कूद गई प्रेमिका, हुई मौत
Share:

विशाखापट्टणम : हाल ही में कोरोना संकमण के बीच अपराध, आत्महत्या के मामले भी बढ़ते ही चले जा रहे हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय चिनमुसिडीवाडा के श्रमिक नगर में बीते गुरुवार को जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया. यहाँ से एक ऐसी घटना सामने आई है जो चौकाने वाली है. जी दरअसल यहाँ एक युवती ने प्रेमिका के अपार्टमेंट के पांचवें मंजिल से कूदकर आत्महत्या को अंजाम दिया है.

इसी क्रम में पुलिस ने बातचीत की. उन्होंने कहा कि ओडिशा के रायगड़ निवासी कावेटी वैष्णवी (22) और चिनमुसिडीवाडा निवासी षण्मुख तेजा स्थानीय एक ही निजी कंपनी में मगर अलग-अलग काम कर रहे थे. इसी बीच दोनों में परिचय हो गया. आगे पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि धीरे धीरे दोनों का यह परिचय प्रेम प्रसंग में बदल गया. दोनों एक दूजे को चाहने लगे. इसी बीच बीते गुरुवार को वैष्णवी तेजा के अपार्टमेंट में आई. किसी बात के कारण दोनों के बीच जमकर झगड़ा हो गया और उसके बाद वैष्णवी अपार्टमेंट के पांचवें मंजिल से कूद गई.

इस मामले में वैष्णवी को गंभीर चोटें लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस बारे में जैसे ही जानकारी पुलिस को मिली वह मौके पर वहां पहुँच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने शक जताया है कि तेजा द्वारा शादी से इंकार किये जाने के कारण ही वैष्णवी ने आत्महत्या कर ली है. अब पुलिस इस मामले की छानबीन में लग चुकी है.

विशाखापट्टणम जेल में फूटा कोरोना बम, 10 स्टाफ- 27 कैदी पॉजिटिव

तेलंगाना में शुरू हुए मोबाइल कोविड-19 परीक्षण केंद्र, जानिए खासियत

आंध्र प्रदेश में जारी हुआ MLC चुनाव के लिए शेड्यूल, अगस्त की इस तारीख को होंगे चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -