ट्रांसजेंडर की सहायता के लिए आगे आई यह मशहूर एक्ट्रेस
ट्रांसजेंडर की सहायता के लिए आगे आई यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टॉलीवुड और मलियालम की जानी मानी एक्ट्रेस मंजू वारियर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों एक चलते चर्चाओं में ही नहीं बल्कि अपने फैंस के दिलों में राज भी करती है. और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीत चुकी है. वहीं हाल ही में हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि मॉलीवुड के सुपरस्टार मोहनलाल और अभिनेत्री मंजू वारियर ने फिल्म उद्योग में दैनिक वेतन श्रमिकों के लिए वित्तीय सहायता संग्रह में अपना योगदान दिया. जबकि मोहनलाल ने फंड में 10 लाख रुपये का दान दिया, जबकि मंजू वारियर ने 5 लाख रुपये का योगदान दिया.

इसके अलावा, मंजू वरियर ने अब 50 ट्रांसजेंडरों के लिए खाद्य पदार्थों और अन्य आवश्यक वस्तुओं की व्यवस्था करने के लिए वित्तीय सहायता सौंप दी है. एक ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट सोरीया ईशान ने अभिनेत्री और 'ट्रांसजेंडर लोगों को भी इंसान' मानने के लिए धन्यवाद करने के लिए अभिनेत्री का शुक्रिया अदा करने के लिए अपने यूट्यूब पेज पर ले लिया. मंजू ने ट्रांसजेंडर संगठन ड्वेया के माध्यम से प्रसिद्ध कलाकार कलाकार रेन्जू रेन्जिमार के नेतृत्व में वित्तीय सहायता सौंपी.

मंजू के नेक काम को देखते हुए, रेनू रेनजिमर ने अपने फेसबुक पेज पर ले लिया और अभिनेत्री को एक भावुक नोट दिया. रेनू के साथ एक आकस्मिक बातचीत में, मंजू ने ट्रांसजेंडर लोगों की असहायता को जान लिया, जो लॉकडाउन के समय में बेरोजगार रह जाते हैं. किसी दूसरे विचार में, मंजू ने तत्काल जरूरतमंदों के लिए 50 किट खरीदने के लिए 35,000 रुपये की राशि हस्तांतरित की.

“ मैं और मंजू वारियर लगभग हर दिन ग्रंथों के माध्यम से संवाद करते हैं. कुछ दिनों पहले, जब हम कोरोनोवायरस के बारे में बात कर रहे थे, तो उसने हमसे पूछताछ की. उसने पूछा कि क्या हम सुरक्षित हैं. मैंने उससे कहा कि वे सुरक्षित हैं लेकिन भोजन की व्यवस्था करने में मुश्किलें आ रही थीं. उसने मुझसे पूछा कि आवश्यक खाद्य पदार्थों को खरीदने में कितना खर्च आएगा. मैंने उससे कहा कि इसकी कीमत 700 रुपये और किट के ऊपर होगी. मंजू ने 50 खाद्य किट के लिए भुगतान करने की पेशकश की और ड्वेया का खाता नंबर मांगा. उसने 10 मिनट के भीतर खाते में 35,000 रुपये स्थानांतरित कर दिए , ”रेंजू ने मंजू वारियर द्वारा हस्तांतरित राशि के साथ खरीदी गई किराने की तस्वीरों को साझा किया.

योगी बाबू का बड़ा बयान, कहा- भगवान मुरुगन इस बीमारी से हमे बचाएंगे

चिरंजीवी ने की कोरोना पीड़ितों की मदद करने की घोषणा

मास्क पहने नजर आई अभिनेत्री सरबंती चटर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -