योगी बाबू का बड़ा बयान, कहा- भगवान मुरुगन इस बीमारी से हमे बचाएंगे

योगी बाबू का बड़ा बयान, कहा- भगवान मुरुगन इस बीमारी से हमे बचाएंगे

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने कॉमेडियन एक्टर योगी बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं इस समय में वह किसी और वजह से चर्चाओं में बने हुए है. दरअसल योगी बाबू इस समय कोरोना वायरस की चर्चाओं और भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित 21 दिनों के लॉकडाउन के कारण देश के लोग घरों तक सीमित हैं, इसलिए राज्य सरकारें भी श्रृंखला को तोड़ने के लिए आवश्यक कदम उठा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कमल हासन, तृषा और वडिव्लू जैसी हस्तियों ने भी लॉकडाउन का पालन किया है और लोगों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए वीडियो संदेश पोस्ट किए थे और अब कॉमेडियन योगी बाबू ने भी एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि योगी बाबू ने लोगों से कहा है कि वे सरकार और भारतीय प्रधानमंत्री के आदेशों का पालन करें और अपने घरों में सुरक्षित रहें, ताकि सभी की सुरक्षा हो सके. उन्होंने कहा कि केवल घर में रहने से हमें हत्यारा वायरस से मदद मिल सकती है और कहा कि भगवान मुरुगा वह प्रार्थना करते हैं, लोगों को वायरस से बचाने के लिए, लोगों को देवताओं की प्रार्थना करने के लिए भी कहेंगे.

चिरंजीवी ने की कोरोना पीड़ितों की मदद करने की घोषणा

मास्क पहने नजर आई अभिनेत्री सरबंती चटर्जी

खली समय में खाना बना रही हैं ये बंगाली एक्ट्रेस