कर्नाटक में कम नहीं हुआ कोरोना का कहर तो बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि
कर्नाटक में कम नहीं हुआ कोरोना का कहर तो बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि
Share:

कर्नाटक सरकार ने पहले संकेत दिया था कि राष्ट्रव्यापी तालाबंदी को उठाने पर अब कॉल करना जल्दबाजी होगी, लेकिन यह कहा कि देश में कोविड-19 हॉटस्पॉट में इसके विस्तार के पक्ष में कम से कम दो सप्ताह अतिरिक्त हैं। अब राज्य सीमित अवधि के लॉकडाउन ’को लागू करने पर विचार कर रहा है, अगर कोविड-19 मामलों में वृद्धि जारी रहती है।

राज्य में तालाबंदी की संभावना से इनकार करने के कुछ ही दिनों बाद, मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने मामलों के घटने के लिए एक सप्ताह की समय सीमा दी, जिसे विफल करते हुए वे कठोर उपायों पर विचार करेंगे, जिनमें राज्य में रात का कर्फ्यू लगाना और अगर जरूरत पड़ी तो , लॉकडाउन लगाया जाएगा। हालांकि उन्होंने विशेष रूप से 'लॉकडाउन' नहीं कहा, सीएम ने कहा कि वह "अन्य उपायों पर विचार करेंगे"। बिदर में मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा: "कोविड-19 मामलों की बढ़ती संख्या के कारण, हमने पहले ही कई जिलों में रात के कर्फ्यू को लागू कर दिया है।

यदि अन्य जिले भी सप्ताह के दौरान अधिक मामलों की रिपोर्ट करते हैं, तो सरकार इसी तरह के बारे में सोचेगी। वहाँ भी उपाय। हम एक और सप्ताह की प्रतीक्षा करेंगे। यदि स्थिति नियंत्रण में नहीं है, तो हम स्थिति को संभालने के लिए कर्फ्यू या अन्य उपायों को लागू करने के बारे में सोचेंगे। " रविवार को राज्य ने 10K मामलों की सूचना दी, जिसमें सोमवार को मामूली गिरावट देखी गई, जिसमें 9579 नए कोविड मामले और 52 मौतें दर्ज की गईं। इससे पहले, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 14 अप्रैल से परे कोविड-19 के प्रकोप को रोकने के लिए लगाए गए 21 दिनों के राष्ट्रीय लॉकडाउन का विस्तार करने की अपील करते हुए कहा कि यह जान बचाने के लिए आवश्यक था।

केवल मूवी में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी जेल गए थे बलराज साहनी

300 से भी अधिक फिल्मों में नज़र आ चुके है दिनेश हिंगू

साजन चले ससुराल से लेकर हसीना मान जाएगी तक कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेर चुके है सतीश कौशिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -