नीतीश के गृह जिले में लॉक डाउन की उड़ी धज्जियां, बार बालाओं संग तमंचे पर चल रहा था डिस्को
नीतीश के गृह जिले में लॉक डाउन की उड़ी धज्जियां, बार बालाओं संग तमंचे पर चल रहा था  डिस्को
Share:

बिहार: कोरोना वायरस का विस्‍फोटक की तेजी को रोकने के लिए बिहार में भले ही लॉकडाउन लगाया जा चुका है. लेकिन फिर भी कुछ लोग हैं कि मानते ही नहीं। ताजा मामला सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का है, जहां के भागन बीघा थाना अंतर्गत बोकना गांव में उपद्रियों ने न केवल आर्केस्‍ट्रा कार्यक्रम आयोजित किया , बल्कि तमंचा लहराते हुए बार गर्ल्स के साथ जमकर डिस्‍को डांस भी करते पाए गए। कार्यक्रम के बीच अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगाए गए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के उपरांत बैकफुट पर आई पुलिस जांच की बात कर रही है, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि वह जानकारी के बावजूद कार्यक्रम को रोकने में नाकम रहे. 

पुलिस को जानकारी के बावजूद लॉकडाउन में आर्केस्‍ट्रा: मिली जानकारी के मुताबिक, नालंदा के बोकना गांव में सरकारी स्कूल के पास बीती रात आर्केस्‍ट्रा को आयोजित किया गया। जिसकी जानकारी किसी ने जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को दे दी। जिसके उपरांत स्थानीय पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को डांट-फटकार कर खानापूर्ति की और वापस चुकी है। पुलिस के लौटने के बाद दबंगों ने फिर कार्यक्रम शुरू कर दिया। आधी रात तक हुए इस कार्यक्रम के बीच जमकर तमंचे चलाए गए। दबंगों ने तमंचे लहराते हुए बार गर्ल्स के साथ डिस्को डांस किया। अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगा रहे थे।

यूं ही मस्‍ती के लिए कर दिया आयोजन: कहा जा रहा है कि कार्यक्रम के आयोजकों में कुछ शराब माफिया मौजूद थे। यह कार्यक्रम बस यूं ही मस्‍ती के लिए आयोजित किया गया था, यह किसी पर्व-त्योहार या शादी-विवाह के सिलसिले में आयोजित हुआ था।

कार्यक्रम स्‍थल पर मिलीं शराब की बोतलें: कार्यक्रम की सूचना मिलने के उपरांत मंगलवार की सुबह DSP (विधि-व्यवस्था) संजय कुमार के नेतृत्‍व में छापेमारी को अंजाम दिया गया। वहां टेबल, कुर्सी, डीजे व अन्य सामान जब्त कर लिए गए। घटना को लेकर 10 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि वहां शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई. 

राहुल का पीएम पर प्रहार, कहा- सिर्फ अपनी इमेज बिल्डिंग में लगे हैं मोदी

आयरलैंड के इतने देशों में यात्री बिना क्वारंटाइन हुए कर सकेंगे यात्रा

मनोज तिवारी की मांग, दिल्ली जलजमाव के निराकरण के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाएं केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -