आयरलैंड के इतने देशों में यात्री बिना क्वारंटाइन हुए कर सकेंगे यात्रा
आयरलैंड के इतने देशों में यात्री बिना क्वारंटाइन हुए कर सकेंगे यात्रा
Share:

डबलिन: आयरलैंड में अब कुछ दिनों में 15 देशों के यात्री बिना किसी क्वारंटाइन आदेशों का पालन करते हुए यात्रा कर सकते है. समाचार एजेंसी  ने बुधवार को स्थानीय मीडिया का हवाला देते हुए जानकारी दी है कि संयुक्त राज्य अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम को छोड़कर देश में 15 देशों के यात्रियों को यात्रा की अनुमति दी जानें वाली है. 

ग्रीन लिस्ट की हुई घोषणा: देश में इसके लिए ग्रीन लिस्ट का एलान कर दिया गया है. आयरिश राष्ट्रीय रेडियो और टेलीविजन प्रसारक RTI रिपोर्टों के हवाले से पता चला है कि देश में 15 देशों को आयलैंड में यात्रा करने की अनुमति मिल जाएगी.  इसमें माल्टा, फिनलैंड, नॉर्वे, इटली, हंगरी, एस्टोनिया, लातविया, लिथुआनिया, साइप्रस, स्लोवाकिया शामिल हैं. , ग्रीस, ग्रीनलैंड, जिब्राल्टर, मोनाको और सैन मैरिनो शामिल हैं.  रिपोर्ट के अनुसार, इस ग्रीन लिस्ट में उन 11 देशों को शामिल कर दिए गए है.  जहां पर आयलैंड के समान ही कोरोना के मामले रिकॉर्ड किए गए है. ये भी कहा जा सकता है कि जिन देशों की स्थिति आयरलैंड के जैसी हो सकती है. जिसके साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि इस ग्रीन लिस्ट को प्रत्येक दूसरे सप्ताह में सरकार समीक्षा करने वाली है. जिसके साथ ही सभी लोगों को गैर-जरूरी यात्रा से बचने की सलाह दी है. 

मिली जानकारी के अनुसार केवल उत्तरी आयरलैंड के अतिरिक्त कहीं और से आयरलैंड गणराज्य में पहुंचने वाले यात्रियों को सेल्फ आइसोलेशन में रहने की आवश्यक होता है. 14 दिनों तक क्वारंटाइन आदेशों का पालन करना होता है.  आयरिश डिपार्टमेंट ऑफ़ हेल्थ ने बुधवार रात को देश में कोरोना वायरस  के 17 नए पुष्ट केसों और वायरस से संबंधित 1 नई मौत की जानकारी दी. अब तक यहां पर कोरोना संक्रमण से 5,819 मामले रिकॉर्ड किए हैं वहीं 1,754 लोगों की इस बीमारी से जान गई है. 

आलस्का के बाद अब तिब्बत में भूकंप का आगमन, जानिए क्यों आता है भूकंप

भारत में आई बाढ़ बनी लोगों की मौत का कारण, रूस के राष्ट्रपति ने जताया शोक

कोरोना की चपेट में फिर आए ब्राजील के राष्ट्रपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -