लॉकडाउन में फर्जी शासकीय अनुमति पत्र प्रदान कर रहे थे यह लोग, पुलिस ने किया पर्दाफाश
लॉकडाउन में फर्जी शासकीय अनुमति पत्र प्रदान कर रहे थे यह लोग, पुलिस ने किया पर्दाफाश
Share:

मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इससे बचने के लिए लॉकडाउन को बढ़ाया गया है. वहीं, अब तलैया पुलिस ने लॉकडाउन में शासकीय अनुमति पत्र लेकर लोगों को शहर के बाहर पहुंचाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस को जो साक्ष्य मिले हैं, उसमें ट्रैवल्स के मालिक से लेकर ड्राइवर और एजेंट सभी शामिल थे. इसमें पुलिसकर्मी का भाई और यूपी के एक पूर्व शासकीय वकील के बेटे की भूमिका भी सामने आई है.

बता दें की इस मामले में अब तक एक आरोपित की गिरफ्तारी हो पाई है. आरोपित लॉकडाउन में फंसे लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर उनसे मनमाना किराया वसूलते थे. उनके पहचान पत्र का उपयोग कर पास बनवाते थे. पास बनाने के नाम पर दो हजार रुपए अलग से लिए जाते थे. पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में लगी हुई है.

जानकारी के लिए बता दें की तलैया थानाप्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि टनाटन ढाबे के पास एक ट्रैवल्स एंड टूर कंपनी का एजेंट शैलेंद्र लोधी निवासी अहिंसा विहार कॉलोनी नरेला जोड़ अयोध्या बायपास का रहने वाला है. उसको मौके से गिरफ्तार कर थाने लाया गया. जहां पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह सिर्फ गाड़ी की बुकिंग करता था. बाकी पास बनवाने के काम में दूसरे लोग शामिल थे.

भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक 275 केस आए सामने

क्या भारत का वुहान बन गया है यह शहर ? आए दिन हो रही कोरोना से मौत

हिमाचल में बढ़ रहा कोरोना का कहर, 1 माह में 7 हजार करोड़ का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -