आपकी किस्मत का ताला खोल सकता है ताले का यह टोटका
आपकी किस्मत का ताला खोल सकता है ताले का यह टोटका
Share:

दुनिया का हर इंसान सभी दुःखों से दूर होकर सुख की नगरी में घूमना चाहता है ऐसे में सभी को ख़ुशी मिले यह सम्भव नहीं है. कहते हैं सुख पाने के लिए खूब जतन करने होते हैं. इसी के साथ कई उपाय है जो अमीर बनने और लाभ पाने के लिए किए जा सकते हैं. वहीं लाल किताब में भी बहुत ही आसान, सस्ते और सटीक उपाय बताए जा चुके हैं जिससे सुख पाया जा सकता है. जी हाँ, जैसे यदि आपको लगता है कि मेरा भाग्य मुझसे रूठा हुआ है जिसके कारण नौकरी, करियर या कारोबार में परेशानी आ रही है तो आप इस उपाय को आजमा सकते हैं.

जी हाँ, आइए जानते हैं वह उपाय. इसके लिए सबसे पहले आप ताले की दुकान पर किसी भी शुक्रवार को जाएं और एक स्टील या लोहे का ताला खरीद लें. उस दौरान यह ध्यान रखें कि ताला बंद होना चाहिए खुला ताला नहीं लेना है. इसके बाद ताला खरीदते समय उसे न दुकानदार को खोलने दें और न आप खुद खोलें बल्कि बंद ही घर लाए. उस दौरान ताला सही है या नहीं यह जांचने के लिए भी उसे न ही खोलें तो सही होगा. उस ताले को बंद ही खरीदकर ले आएं. इसके बाद ताले को एक डिब्बे में रखें और शुक्रवार की रात को ही अपने सोने वाले कमरे में बिस्तर के पास रख लें. अब अगले दिन यानी शनिवार सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर ताले को बिना खोले किसी मंदिर या देवस्थान पर रख दें..

इसके बाद ताले को रखकर बिना कुछ बोले, बिना पलटें वापिस अपने घर आ जाए. आप सभी को बता दें कि अगर आप ऐसा करने पर विश्वास और श्रद्धा रखते हैं तो आपका काम जरूर बनेगा और आपकी किस्मत का ताला भी खुल जाएगा.

जानिए आज जन्में जातको का कैसा रहेगा नया साल

अगर कुत्ता लेकर भागता है आपके जूते या चप्पल तो जरूर पढ़ लें यह खबर वरना...

ज्ञान के भंडार खोलना है तो राशिनुसार पढ़े यह मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -