अगर कुत्ता लेकर भागता है आपके जूते या चप्पल तो जरूर पढ़ लें यह खबर वरना...
अगर कुत्ता लेकर भागता है आपके जूते या चप्पल तो जरूर पढ़ लें यह खबर वरना...
Share:

वैसे आप सभी ने सुना ही होगा कि जानवरों को देखकर भविष्य में होने वाली घटना का पता लगाया जा सकता हैं और यह बहुत आसान होता है लेकिन अगर आप इनके बारे में जानते हो तो. जी हाँ, कहा जाता है शकुन शास्त्र के अनुसार जानवरों के क्रिया-कलापों को देखकर आगे होने वाली घटना का अनुमान लगाया जा सकना खूब आसान है और इस तरह आप अपने भविष्य के बारे में जान सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में आज हम आपको मनुष्यों के सबसे वफादार जानवर कुत्ते से जुड़े शकुन-अपशकुन बताने जा रहे हैं. इन सभी को जानकार आपके होश उड़ सकते हैं. आइए बताते हैं.

* कहा जाता है शकुन शास्त्र के अनुसार कुत्ता यदि अचानक धरती पर अपना सिर रगड़े और यह क्रिया बार-बार करे तो उस स्थान पर गड़ा धन होने की संभावना मानी जाती है.

* कहते हैं अगर किसी रोगी के सामने कुत्ता अपनी पूंछ या ह्रदय स्थल बार-बार चाटे तो शकुन शास्त्र के अनुसार बहुत ही जल्दी उस रोगी की मृत्यु होने की संभावना रहती है और यह हो सकता है.

* कहा जाता है अगर किसी जुआरी को जुआ खेलते जाते समय दाईं ओर कुत्ता मैथुन करता मिले तो उसे जुएं में अत्यधिक लाभ होने की संभावना मानी जाती है.

* ऐसा माना जाता है अगर कुत्ता बाएं घुटने को सूंघते हुए दिखे तो धन प्राप्ति हो सकती है तथा दाहिने घुटने को सूंघता दिखे तो पत्नी से झगड़ा हो सकता है. वहीं अगर वह बांई जांघ को सूंघे तो स्त्री से समागम और दाईं जांघ को सूंघे तो मित्र से वैर होने की संभावना मानी जाती है.

* ऐसा भी माना जाता है कि अगर यात्रा पर जाते समय कोई कुत्ता आपके जूते लेकर भाग जाए या किसी ओर से जूते लेकर सामने आ जाए तो निश्चित रूप से उस व्यक्ति के धन को चोर चुरा लेते हैं और आपको हानि हो सकती है.

इस व्रत से मिलता है मोक्ष, भगवान शिव देते हैं वरदान

पीपल के पत्ते पर लिखे यह मंत्र और गाड़ दें यहाँ, एक रात में बदल जाएगी किस्मत

घर में इस स्थान पर रखे दें फेंग्शुई हाथी, भगवान कभी नहीं छोड़ेंगे आपका साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -