पिछले कुछ महीनों से सादगी भरा जीवन बिता रही हैं यह मशहूर गायिका
पिछले कुछ महीनों से सादगी भरा जीवन बिता रही हैं यह मशहूर गायिका
Share:

हॉलीवुड के जानी मानी गायिका माइली सायरस ने हाल ही में अपना जीवन कैसे बिताया है इस बारें में अपने विचार साझा किए है. उनका कहना है कि वह वर्तमान वक्त में एक सादगी भरी जिंदगी (सोबर लाइफस्टाइल) जी रही हैं. मीडिया को दिए इंटरव्यू में गायिका ने इस बारें में बताया है कि किस वजह से वह सादा जीवन बिता रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने थेरेपी सेशन के बारे में भी बात की है.

इस बारें में गायिका  माइली ने बताया, "मैं पिछले छह महीने से सादा जीवन बिता रही हूं. शुरुआत में बात सिर्फ वोकल सर्जरी तक ही सीमित थी, लेकिन मैं अपनी मां के बारे में भी काफी ज्यादा सोच रही थी. मेरी मां को गोद लिया गया था और उनके अंदर मौजूद परित्याग की यह भावना मुझे भी विरासत में मिली और साबित करना चाहती थी कि तुम चहेती और बेशकीमती हो.  

मेरे पिता जब तीन साल के थे, तब उनके माता-पिता के बीच डिवोर्स हो गया था, ऐसे में मेरे पिता खुद से बड़े हुए. मेरे परिवार का ब्यौरा कुछ ऐसा रहा है, जिसमें मानसिक रूप से कई चुनौतियां थीं. इन्हीं सबके बारे में सोचते हुए मैंने खुद से पूछा कि मैं जैसी हूं मैं वैसी क्यों हूं? अतीत को समझते हुए हम वर्तमान को समझते हैं और भविष्य को और अधिक बेहतर समझ पाते हैं. मेरे ख्याल से थेरेपी बेहतर रही."

अभिनेता माइकल को विलेन के किरदारों से है लगाव, एक्टर ने कही ये बात

एक्टर असा बटरफील्ड ने अपनी सीरीज को लेकर साझा किए अनुभव

अभिनेता निकोलस आगे इस तरह के सिन नहीं करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -