लिव इन में रह रहे शादीशुदा प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, जाँच में जुटी पुलिस
लिव इन में रह रहे शादीशुदा प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। घटना कुंडली थाना इलाके की है। हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या की खबर प्राप्त होने के पश्चात् कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है।

पुलिस ने मौके से प्रेमी को हिरासत में लिया है, जिससे अब अपराध शाखा की टीम पूछताछ कर रही है। प्राप्त खबर के मुताबिक, कुंडली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 में अनिल और पूजा बहुत लंबे समय से एक दूसरे के साथ किराए के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में एक कंपनी में लेबर का काम करते थे। वहीं दोनों की दोस्ती प्रेम में बदली थी मगर देर रात अनिल का पूजा के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई तत्पश्चात, अनिल ने पूजा का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। वारदात की खबर प्राप्त होने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की गंभीरता से तहकीकात में जुट गई। पुलिस ने पूजा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक चिकित्सालय भेज दिया।

आपको बता दें कि पूजा यूपी की रहने वाली थी तथा अनिल भिवानी का रहने वाला है, इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनिल को गिरफ्त में ले लिया है तथा उसे पूछताछ के लिए अपराध शाखा लाया गया है। अभी ये पता नहीं चला है कि उसने अपनी प्रेमिका का क़त्ल क्यों किया है। इस हत्याकांड की खबर देते हुए कुंडली थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में एक कंपनी में कार्यरत अनिल और पूजा लगभग एक डेढ़ वर्षों से एक मकान में किराए पर रह रहे थे और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। कहा जा रहा है कि पूजा पहले शादीशुदा थी। वो अपने पति को छोड़कर अनिल के साथ रह रही थी। अभी इस मामले की गहनता से तहकीकात की जा रही है।
 

'ये बिल्डिंग, नए भारत के नए सामर्थ्य और नए संकल्प की प्रतीक है...', सूरत डायमंड बोर्स के उद्घाटन पर बोले PM मोदी

शराबबंदी वाला बिहार और अस्पताल में डॉक्टरों की दारू पार्टी ! पप्पू यादव बोले- नितीश जी, कानून क्या केवल गरीबों के लिए ?

नागपुर की सोलर एक्सप्लोसिव कंपनी में विस्फोट, 9 लोगों की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -