नन्हे फैन ने सलमान को लगाया गले तो बदले में भाईजान ने भी दी झप्पी
नन्हे फैन ने सलमान को लगाया गले तो बदले में भाईजान ने भी दी झप्पी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी दरियादिली के लिए बहुत फेमस हैं। भाईजान अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं और अपने नन्हें फैंस पर तो खूब प्यार लूटा रहे है। हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लग है। इस वीडियो में सलमान खान एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan Video) एयरपोर्ट के अंदर एंट्री ले ही रहे होते हैं कि तभी उन्हें एक नन्हा फैन अपनी तरफ दौड़कर आता नजर आता है। सलमान अपने नन्हे फैन से मिलने के लिए रुक जाते हैं। जैसे ही सलमान नन्हें फैन से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं, वह बच्चा आकर भाईजान के गले लग जाता है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान भी उस बच्चे को बड़े ही प्यार और दुलार के साथ गले लगा लेते है। सलमान खान के इस क्यूट वीडियो को देख फैंस भी अभिनेता की दरियदिली की तारीफ कर रहे हैं। लोग अभिनेत्री के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने सलमान खान के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "वो पल जब उन्होंने आगे चलना बंद कर दिया और उस नन्हे बच्चे का इंतजार करने लगे।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "भाई को बच्चों से कितना प्यार है ना?"

 

सलमान खान का वीडियो: खबरों का कहना है कि सलमान खान बीती रात आईफा अवॉर्ड्स के लिए रवाना होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर आ गए। इस दौरान उनकी मुलाकात अपने नन्हें फैन से हुई। वर्क फ्रंटके बारें में बात की जाए तो भाईजान अपनी सुपरहिट मूवी 'टाइगर' के तीसरे पार्ट 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएगी। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान के साथ एक्टर शाहरुख खान भी एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले है। मूवी में अभिनेता  इमरान हाशमी नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 10 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।

आपकी नेटवर्थ 170 करोड़ रुपये है? ये सवाल सुनकर चौंक गए मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस फार्मूले आखिर क्यों कसा तंज

सात समंदर पार दिखा जावेद के जादू हर किसी ने लगाए ठहाके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -