"फ्रेंड्स रीयूनियन" शो के बारें में सामने आई अपडेट
Share:

लिसा कुड्रो ने आगामी "फ्रेंड्स: द रीयूनियन" शो के बारे में और जानकारी साझा की है। उन्होंने अपनी न्यूयोर्क पोस्ट में कहा है कि सितारे चरित्र में प्रदर्शन नहीं करते हैं, और यह पूरी तरह से अप्रकाशित होता है। इस शो में कई सेलिब्रिटी अतिथि उपस्थित हुए, जहां इस शो में जस्टिन बीबर को देखकर कुड्रो चौंक गई।

लिसा कुड्रो ने इस बारे में अधिक जानकारी दी है कि प्रशंसक बहुप्रतीक्षित आगामी "फ्रेंड्स" रीयूनियन एपिसोड से क्या उम्मीद कर सकते हैं। "फ्रेंड्स: द रीयूनियन" 27 मई को एचबीओ मैक्स पर प्रसारित होने वाला है, जिसमें प्रतिष्ठित सिटकॉम के सभी मुख्य कलाकार लौट रहे हैं। लेकिन सितारे चरित्र में प्रदर्शन नहीं करेंगे, हिट श्रृंखला में फोबे बफे की भूमिका निभाने वाले कुड्रो ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया- "यह पूरी तरह से अप्रकाशित है। "यह हम एक दूसरे को देख रहे हैं और उन्होंने [शो के मूल वार्नर ब्रदर्स साउंडस्टेज] स्टेज 24 पर सेट का पुनर्निर्माण किया। यह वास्तव में भी अच्छा है।" 

कुड्रो के सह-कलाकार जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर शामिल होंगे। यह एपिसोड मूल रूप से मई 2020 में प्रसारित होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई। यह अंततः 5 अप्रैल, 2021 के सप्ताह में फिल्माया गया था। कुड्रो ने कहा, "एक बार के शो को फिल्माना "भावनात्मक रूप से थकाऊ और महान" था, यह कहते हुए कि हंसी और "असली ब्लबरिंग" दोनों थे। कलाकारों को "फ्रेंड्स" पर उनके समय के पर्दे के पीछे की क्लिप दिखाई गई, जो 1994 और 2004 के बीच प्रसारित हुई - अभिनेताओं से अनजान, एक क्रू सदस्य वर्षों से घरेलू फिल्मों की शूटिंग कर रहा था। 

शो में छोटे किरदार निभाने वाले अभिनेताओं जैसे मैगी व्हीलर (जिन्होंने जेनिस की भूमिका निभाई) और रीज़ विदरस्पून (जिल ग्रीन) के साथ-साथ जस्टिन बीबर, बीटीएस, मिंडी कलिंग, जेम्स कॉर्डन सहित कई अन्य सेलिब्रिटी अतिथि भी दिखाई देंगे। , डेविड बेकहम, लेडी गागा, किट हैरिंगटन, कारा डेलेविंगने, मलाला युसुफ़ज़ई, और बहुत कुछ। "मैं ऐसा था, 'रुको, वह जस्टिन बीबर है। ठीक है? क्या वह यहाँ होगा? क्या वह यहाँ है? वह वास्तव में यहाँ है।" 

कोरोना की चपेट में आया किम कार्दशियन का 5 वर्षीय बेटा

ड्वेन जॉनसन वार्नर ब्रदर्स की इस फिल्म में आएँगे नज़र

हॉलीवुड में Thames Valley से सुन्दर और कुछ नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -