कोरोना की चपेट में आया किम कार्दशियन का 5 वर्षीय बेटा
कोरोना की चपेट में आया किम कार्दशियन का 5 वर्षीय बेटा
Share:

अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और रैपर कान्ये वेस्ट के पांच साल के बेटे सेंट को कोरोना का पता चला था, रियलिटी टीवी स्टार ने नए `कीपिंग अप विद द कार्दशियन' क्लिप में खुलासा किया। 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' शो, जो वर्तमान में अपने 20 वें और अंतिम एपिसोड के बीच में है, अपने अगले एपिसोड में स्किम्स के संस्थापक को पेज सिक्स के अनुसार अपने 5 वर्षीय बेटे को कोरोना के बारे में चर्चा करते हुए दिखाएगा। 

किम ने कहा, सैंटी ने अभी-अभी कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, उत्तर कह रहा है कि वह बीमार महसूस कर रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें ई के रूप में कब निदान किया गया था! रियलिटी शो महीनों पहले फिल्माया जाता है। फ़ैशन मोगुल को आगे यह कहते हुए सुना जाता है, मैं कोशिश कर रहा हूं कि मैं किसी को परेशान न करूं, लेकिन मैं वास्तव में चिंतित हूं। संबंधित नोट पर, किम की बहन ख्लो कार्दशियन और पूर्व पति कान्ये वेस्ट को पहले कोरोना का पता चला था। उस समय किम ने एक आउटलेट को घातक बीमारी के अपने डर का वर्णन करते हुए कहा था कि शुरुआत में कान्ये के पास अपना रास्ता था जब कोई भी वास्तव में नहीं जानता था कि क्या हो रहा था। यह बहुत डरावना और अज्ञात था। मेरे चार बच्चे थे और कोई और नहीं था मदद करने के लिए घर। यह एक चुनौती थी क्योंकि यह बहुत अज्ञात था।

किम और कान्ये शादी के लगभग सात साल बाद फरवरी में अलग हो गए। अंदरूनी सूत्र ने यह भी कहा कि कान्ये जब चाहें अपने बच्चों से मिलते हैं, लेकिन घर पर नहीं। कान्ये और किम पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं। जबकि कान्ये व्योमिंग में अपने फार्म में रहे हैं, 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' स्टार कैलिफोर्निया के कैलाबास के पास अपने परिवार के घर में रह रहे हैं। अप्रैल 2012 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने वाले इस सेलिब्रिटी जोड़े के चार बच्चे हैं।

हॉलीवुड में Thames Valley से सुन्दर और कुछ नहीं

शेफ आर्ट स्मिथ ने 'विंडी सिटी लाइव के पहले एपिसोड का किया टेलीकास्ट

इस मशहूर सुपरस्टार का 19 साल की उम्र में हुआ था रेप और फिर हो गई प्रेग्नेंट, महीनों तक स्टूडियो में रहीं कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -