लिसा हेडन भी हो सकती है करण की फिल्म में
लिसा हेडन भी हो सकती है करण की फिल्म में
Share:

लिसा हेडन अब करण जौहर की फिल्म में नजर आने वाली है. करण ने अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में लिसा को भी लिया है. लिसा भी करण की फिल्म में काम करने को लेकर बहुत खुश और उत्साहित दिखाई दे रही है. लिसा ने 'क्वीन' और 'द शौकिन्स' में अच्छा अभिनय किया है. इन फिल्मो में लिसा को दर्शको ने पसंद किया था. 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे है. इस फिल्म में रणबीर कपूर,अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय और फवाद खान मुख्य भूमिका में है. 

अब इन सभी के साथ लिसा हेडन भी काम कर रही है. लिसा ने भी कहा कि वह यह फिल्म कर रही है और बहुत खुश भी है. इस फिल्म की शूटिंग लिसा बहुत जल्द शुरू करने वाली है. लिसा फिल्म में कौनसे रोल में नजर आने वाली है इस बात का अभी कुछ भी पता नहीं है. फिल्म की कहानी तो बहुत अच्छी है इस हिसाब से शायद लिसा को भी करण मुख्य रोल में ही बताने वाले है.

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इमरान अब्बास और अली खान भी कैमियो कर सकते है. ऐश्वर्या की यह पांच साल बाद दूसरी फिल्म होगी इस फिल्म के पहले ऐश्वर्या 'जज्बा' फिल्म में नजर आ चुकी है. 'जज्बा' फिल्म में ऐश्वर्या के साथ इरफ़ान खान ने काम किया था.          

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -