शराब की दुकानें खुलते ही लोगों ने लगा दी भीड़, वाहनों पर लगे थे ऑन ड्यूटी के पास

मध्य प्रदेश के कई इलाकों में शराब की दुकानें खुल चुकी है. वहीं, शराब दुकान खुलने की खबर मिलते ही दुकानों पर भीड़ उमड़ पड़ी. इंदौर से सैकड़ों लोग देवास और धार जिले में शराब खरीदने पहुंच गए. जो लोग लाइन में लगे थे, उनकी गाड़ियों पर ऑन ड्यूटी के पास लगे हुए थे. शासन ने उन जिलों में शराब दुकानें खुलवा दीं, जहां कोरोना नियंत्रण स्थिति में है. इंदौर के करीबी जिले धार और देवास में दुकानें खुल गई हैं. जैसे ही शराब बिक्री की खबर मिली इंदौर से सैकड़ों लोग शराब खरीदने पहुंच गए.  

वहीं, बगदून की शराब दुकान पर तो स्थिति संभालने के लिए पुलिस को डंडे का सहारा लेना पड़ा. यहां शराब के शौकीनों को आधा किमी तक लाइन में लगना पड़ा है. इसमें युवतियां और बच्चे भी शामिल थे. खास बात तो यह कि शराब खरीदने आए ज्यादातर लोगों के दोपहिया और चार पहिया वाहनों पर ऑन ड्यूटी के पास लगे हुए थे. सूत्रों के अनुसार इसमें नगर निगम, पंचायत और पुलिसकर्मियों की गाड़ियां भी थीं.

बता दें की कर्फ्यू उल्लंघन और पुलिस जवान को चांटे मारने वाले युवकों के खिलाफ पुलिस ने गुरुवार देर रात मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार भी कर लिया है. एएसपी (पश्चिम-2) मनीष खत्री के अनुसार आरोपित शानू, अकरान, मोइन खान, लल्ला और जावेद हाजी हैं. आरक्षक विशाल भालेराव ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया है कि वह बटालियन में पदस्थ है और रानी पैलेस में ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान किराना दुकान के सामने तीन युवक स्कूटर पर घूम रहे थे. उन्हें रोका तो उन्होंने विवाद किया. आरोपितों ने अनुमति पत्र दिखाने से भी इन्कार कर दिया और बेवजह घूमने की वजह भी नहीं बताई. कुछ देर बाद तीनों चले गए और साथियों के साथ वापस आए. फिर उससे विवाद किया और कॉलर पकड़कर चांटे मारे. पुलिस ने पहले घटना दबाने की कोशिश की, लेकिन बात अफसरों तक पहुंची तो गुरुवार रात केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया.

खंडवा में मालगाड़ी के एलपीजी टैंकर से गैस रिसाव होने पर मचा हड़कंप

45 दिन से लॉक डाउन में फंसी है बरात, दुल्हन को लेकर घर नहीं लौट पा रहा दूल्हा

उज्जैन में सामने आए कोरोना के 19 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 220

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -