उज्जैन में सामने आए कोरोना के 19 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 220

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 19 नए केस सामने आए. उज्जैन हेल्थ एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से शुक्रवार को जारी किए गए बुलेटिन में दिए आंकड़ों के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 220 हो गई है. इनमें 62 रोगी कोरोना से ठीक होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. कलेक्टर आशीष सिंह के अनुसार शुक्रवाल को उज्जैन के 11 और बड़नगर के 8 लोगों में कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं.

उज्जैन जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कारण 43 लोगों की जान जा चुकी है. उज्जैन अपर कलेक्टर सुजान सिंह रावत ने बताया ​कि गुरुवार को 10 मरीजों की दूसरी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. इन 10 मरीजों में 7 आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में और 3 मरीज पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में एडमिट रहकर इलाज करवा रहे थे. कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया दी कि उज्जैन में कोरोना सैंपल टेस्टिंग की तादाद बढ़ाई गई है. गहन सर्वे भी किया जा रहा है.

वहीं राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए व्यवस्थाओं पर विशेष ध्यान देने की बात कही है. उन्होंने उज्जैन में विशेषज्ञ चिकित्सकों की ड्यूटी लगाए जाने के भी आदेश दिए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन में आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त एक और ट्रॉमा सेंटर कोरोना अस्पताल के रूप में आरंभ किए जाने के आदेश दिए हैं. 

Indigo : कंपनी ने कर्मचारियों को वेतन के मामले में दिया तगड़ा झटका

रतन टाटा ने इस छोटे से स्टार्टअप में किया निवेश

अगर उठाना है फिक्स्ड डिपाजिट पर 8 प्रतिशत ब्याज का लाभ तो, यहाँ करें निवेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -