वाराणसी में दुखद हादसा, बाइक को तेज रफ़्तार ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, पिता और बेटा-बेटी की मौत
वाराणसी में दुखद हादसा, बाइक को तेज रफ़्तार ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, पिता और बेटा-बेटी की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आज यानी बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ, ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार पिता के साथ ही जवान बेटे औऱ बेटी की भी मौत हो गई। दुर्घटना रामनगर स्थित कोदोपुर बंधन लॉन के सामने हुई। बुधवार भोर में बेटे-बेटी के साथ डायलिसिस कराकर तीनों BHU अस्पताल से वापस घर आ रहे थे। परिवार की एक अन्य बेटी की 4 दिन बाद 21 को बारात आने वाली थी। लेकिन, इस दुखद हादसे से खुशियों का माहौल मातम में बदल गया है। 

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर ट्रैक्टर को पकड़ने की कोशिश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डोमरी निवासी अविनाश प्रसाद (65) मंगलवार देर रात बेटी ज्योति (28) और बेटे रतनदीप (20) के साथ डायलिसिस कराने के लिए BHU अस्पताल गए थे। भोर में लगभग 3 बजे BHU से छूटने के बाद तीनों एक ही बाइक से डोमरी स्थित अपने घर वापस आ रहे थे। गंगा पार करने के बाद कोदोपुर के पास पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।  टक्कर लगते ही तीनों नीचे गिर गए। इसी दौरान ट्रैक्टर तीनों को रौंदते हुए फरार हो गया।

इस हादसे में पिता अविनाश व बेटी ज्योति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। रतनदीप को आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से BHU ट्रामा सेंटर पहुंचाया। वहां रतनदीप कि भी मौत हो गई। अविनाश प्रसाद की बड़ी बेटी प्रीति की 4 दिन बाद ही 21 मई को बारात आने वाली थी। घर में ख़ुशी का माहौल था। एक साथ 3 लोगों की मौत से खुशियों का माहौल गम में बदल गया। अविनाश प्रसाद मूलतः डोमरी से कुछ दूर स्थित पड़ाव के निवासी थे और बीते 18 वर्षों से डोमरी में रहते थे। वह प्लास्टिक का दाना बनाने का कारोबार करते थे। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चारधाम यात्रा में अब तक 24 श्रद्धालुओं की मौत, अधिकतर मौतों का कारण हार्ट अटैक

बीमा घोटाला: जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के करीबियों के ठिकानों पर CBI की रेड

बाबरी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील जफरयाब जिलानी का इंतकाल, शाम को किया जाएगा सुपुर्द-ए-ख़ाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -