'घरों पर हो रही शराब की डिलिवरी', PK ने खोले बड़े राज
'घरों पर हो रही शराब की डिलिवरी', PK ने खोले बड़े राज
Share:

पटना: बिहार में शराब बंदी पर जन सुराज पदयात्रा कर रहे राजनीति रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि शराब माफिया पुलिस को पैसे देकर सरेआम शराब घरों पर डिलिवरी कर रहे हैं। दरअसल, जन सुराज पदयात्रा के चलते सारण के इशुआपुर में शराबबंदी पर बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आज बिहार में शराबबंदी पर बात करना बेमानी है, क्योंकि शराब की दुकानें बंद हैं, मगर घर पर डिलीवरी हो रही है। 

उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने भी इस बात को सत्य मान लिया है। आज एक बड़ा माफिया तंत्र बिहार में सक्रिय है, जो शराब के धंधे में लिप्त है। जो शराब लेकर आता है, बेचता है एवं पैसे कमाता है। बिहार पुलिस और सरकारी अफसरों का एक बड़ा हिस्सा अपना सारा काम छोड़कर शराबबंदी को लागू करने एवं उससे पैसे कमाने में लगा हुआ है। 

प्रशांत किशोर ने इल्जाम लगाया कि पुलिस थानों के लिए कहा जाता है कि थानों का रेट इस बात पर निर्भर करता है कि उस थाना क्षेत्र में कितनी शराब मिलती एवं बिकती है। इसलिए शराबबंदी पर आज बात करने का कोई मतलब नहीं बनता है। बता दें कि इससे पहले प्रशांत किशोर ने बोला था कि राष्ट्रवाद के नाम पर बिहार को अनपढ़ बना दिया गया है। अगर बिहार अनपढ़ रहेगा तो उससे देश कमजोर होगा या मजबूत होगा? लालू जी ने अपने राज में चरवाहा स्कूल खोले थे तथा नीतीश कुमार ने शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद करके सब को चरवाहा बना दिया है। स्कूल-कॉलेज बिहार में नाम के लिए चल रहे हैं, पढ़ाई दोनों में से कहीं नहीं हो रही है। बिहार की हालत इसलिए खराब है, क्योंकि एक आदमी चरवाहा विद्यालय खोल रहा था तथा एक चरवाहा बना रहा है।

ट्रेन सहित पूरा रेलवे स्टेशन उड़ जाता ! ग्वालियर-बरौनी मेल में मिला बेहद शक्तिशाली 28 किलो विस्फोटक

'इंशाल्लाह, उमेश पाल को मारकर कामयाब होंगे..', अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता का शूटरों को लास्ट मैसेज

साइकिल काटकर बना दी मोटरसाइकिल, देखकर हर कोई कर रहा है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -