योगी सरकार का बड़ा ऐलान, अब नहीं बिकेगी शराब
योगी सरकार का बड़ा ऐलान, अब नहीं बिकेगी शराब
Share:

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने एक बड़ा फैसला लेते हुए मथुरा में शराब बंद कर दी है. योगी के इस फैसले का इंतजार कई लोगों को था, जिसके बाद अब इसको कैबिनेट में हुई एक बैठक के बाद मंजूरी दे दी गई है. बता दें, मथुरा में लोगों ने काफी समय से शराबबंदी को लेकर अपनी मांगे सरकार के समक्ष रखी थी. 

बता दें, मथुरा के घोषित तीर्थस्थल बरसाना, गोवर्धन, गोकुल, बलदेव, नंदगांव और राधाकुंड में बुधवार से पूर्ण शराबबंदी लागू हो जाएगी. योगी के इस फैसले के बाद से यहाँ पर मौजूद 26 शराब दुकानों पर ताले लग जाएंगे. योगी के इस फैसले पर अपनी मुहर मंगलवार को लगा दी गई थी. 

बता दें, देश में ऐसे कई तीर्थस्थल है, जहाँ पर शराब बंदी पहले से चल रही है. वहीं गुजरात और बिहार के रूप में दो ऐसे राज्य है जहाँ पर शराब बंदी है. योगी का यह आदेश पुराना है, बस इस पर मुहर लगनी बाकी थी. तीन महीने पहले ही यहाँ पर 26 शराब दुकानों को अपनी दुकाने शिफ्ट करने के आदेश मिल चुके थे. योगी के इस फैसले के बाद यहाँ पर लोगों को ख़ुशी है हालाँकि इसके बाद यहाँ पर आने वाले विदेशी पर्यटकों के लिए यह एक तरह से थोड़ा झंझट वाला काम हो सकता है वहीं ब्लैक के धंधे को भी रोकने के लिए पुलिस के सामने एक चुनौती होगी. 

सोशल साइट में वायरल हुई छुट्टी की चिट्ठी

नोएडा में नहीं बनेगा डंपिंग स्टेशन

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -