मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज

अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कोटा में बाबा रामदेव ने दो लाख से ज्यादा लोगों के साथ योग कर कीर्तिमान बना दिया.  उनके साथ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी मंच पर योग करती दिखी और उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी के दिए गए फिटनेस चैलेंज का जवाब भी दे दिया. रामदेव ने सीएम वसुंधरा की फिटनेस के बारे में कहा कि जिस तरह से सीएम ने योगाभ्यास किया है, उनका मनना है कि वे देश के शीर्ष 10 फिट राजनेताओं में से एक हैं.

फिटनेस चेलेंज खेलमंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अस्तित्व में आया है. राठौड़ ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया था. राठौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा से प्रेरणा लेने की बात करते हुए कहा ,‘‘मैं जब प्रधानमंत्रीजी को देखता हूं तो उनसे प्रेरित होता हूं . उनमें एक जबर्दस्त ऊर्जा है दिन रात काम करने की. वह चाहते हैं कि पूरा भारत फिट हो जाये . मैं उनसे प्रेरित होकर चाहता हूं कि आप अपना व्यायाम करते हुए वीडियो बनाये और दूसरों को प्रेरित करें.’’

अभी तक राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विराट कोहली, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी,उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, सीएम वसुंधरा राजे, उदयपुर राजघराने के पूर्व सदस्य लक्ष्यराज सिंह, गोवा की 70  साल की राज्यपाल और भी कई मशहूर हस्तियां इस मुहीम में अपने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल चुके है.   

इन आसनों से बेहतर होगी सेक्स लाइफ

कांग्रेस का तंज- क्या पीएम मोदी योग से दुरुस्त करेंगे देश की अर्थव्यवस्था?

98 की उम्र में इस महिला के योगासन को देखकर तो बाबा रामदेव भी शर्मा जाएंगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -