सोशल साइट में वायरल हुई छुट्टी की चिट्ठी
सोशल साइट में वायरल हुई छुट्टी की चिट्ठी
Share:

उत्तर प्रदेश -इन दिनो सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है, जिसमे पुलिस के एक जवान द्वारा छुट्टी के लिए अर्जी दी गई थी. छुट्टी लेने का कारण जान कर हैरान हो जाएंगे आप सोम सिंह जो की यूपी के महोबा जिले के कोतवाल पुलिस थाने में तैनात हैं उन्होने छुट्टी का बडा रोचक कारण बताया है उन्हे परिवार बढाने के लिए छुट्टी  चाहिए थी. वही थानेदार ने भी उन्हें 30 दिन कि जगह 45 दिन की छुट्टी  मंजूर कर ली थी. ये अर्जी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। इस बात की खबर लखनऊ डीजीपी को भी लग गई.

महोबा के एसपी एन कोलांची ने सोम सिंह को बुलाकर छुट्टी के लिए दोबारा आवेदन देने के साथ ही दूसरा कारण बताने और लिखने को कहा ताकी जग हसाई ना हो. इसके बाद उनकी अर्जी मंजूर कर ली गई. फतहपुर के रहने वाले सोम सिंह पिछले कई हफ्तों से छुट्टी के लिए दरख्वास्त कर रहे थे.

 पुलिस फोर्स में छुट्टी मिलना शुरू से ही टेंढी खीर रही है छुट्टी को लेकर अपने अफसर से विवाद आम हो गया है. ये पुलिस और फौज दोनों में ही चिंता का विषय बना हुआ है इसकी दो ही वजह नजर आती है पहली ये देश कि आबादी का ज्यादा होन व दूसरी वजह देश में पुलिस बल का कम होना जिसके चलते पुलिस विभाग को साप्ताहिक अवकाश से वंचित रहना पडता है.

चोरों ने आगरा में बड़ी वारदात को अंजाम दिया

यूपी पुलिस: एक साथ दर्जनभर से ज्यादा CMO के तबादलें

बीजेपी के आठ विधायकों को वॉट्सऐप धमकी पाक सर्वर से दी गई

ISI का जासूस हिरासत में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -