फिर से एल क्लासिको में भिड़ेंगे मेसी और रोनाल्डो
फिर से एल क्लासिको में भिड़ेंगे मेसी और रोनाल्डो
Share:

एल क्लासिको के नाम से पहचाने जाने वाले बार्सिलोना और रियल मेड्रिड के बीच फुटबॉल मैच का हर फुटबॉल फैन को इंतज़ार रहता हैं क्योंकि इस मैच में विश्व के वर्तमान में दो बेस्ट प्लेयर्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी एक दुसरे के सामने खेलते हुए नजर आते हैं। दोनों स्टार खिलाडियों की मैदान पर जंग से महरूम भला कौन प्रसंशक रहना चाहेगा।

जिनेदिन जिदान के निर्देशन में खेल रही रीयल की टीम इस समय ला लीगा में शीर्ष स्थान पर है और उसके पास बार्सिलोना से 15 अंक ज्यादा हैं और पिछले 31 मैचों में रियाल को कोई नहीं हरा पाया है.बार्सिलोना रियाल मेड्रिड के विजयी सफर को हर हाल में रोकना चाहेगा। रियाल अभी तालिका में 13 मैचों में, दस जीत और तीन ड्रॉ के साथ शीर्ष पर है। बार्सिलोना इतने ही मैचों में आठ जीत, तीन ड्रॉ और दो हार से दूसरे स्थान पर है।

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो, करीम बेंजेमा और लुकास वाजक्वेज अपनी टीम रियाल को जीत दिलाने की हर संभव कोशिश करते दिखाई देंगे वहीँ बार्सिलोना के मेसी, लुइस सुआरेज और नेमार जैसे स्टार अपनी टॉप में लाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलेंगे। हालांकि दोनों ही टीम के कुछ स्टार खिलाड़ी चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। मैड्रिड गेरेथ बेल और टोनी क्रूज के बिना खेलने उतरेगी तो तो बार्सिलोना को जोर्डी अल्बा और पिके की फिटनेस की चिंता है।

Death Anniversary : हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद

अब इस रिकॉर्ड को भी तोड़ सकते हैं विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -