मेसी  ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर हुए फैंस के गुस्से का शिकार
मेसी ने किया ऐसा काम, सोशल मीडिया पर हुए फैंस के गुस्से का शिकार
Share:

फुटबॉल जगत के सबसे स्टार में शामिल लियोनेल मेसी (Lionel Messi) मैदान पर भले ही आक्रामक दिखते हो लेकिन अपनी निजी जिंदगी में वह काफी शर्मीले रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी परिवार के साथ तस्वीरें तो शेयर करते हैं लेकिन बहुत ज्यादा निजी बातें और तस्वीरें शेयर करने से बचते हैं. ऐसे में जब एक म्यूजिक वीडियो के लिए मेसी अपनी पत्नी को किस करते नजर आए तो फैंस ने बवाल कर दिया. उनका कहना था कि मेसी (Lionel Messi) यह वीडियो अपने बच्चो से शूट करवा कर रहे थे क्योंकि लॉकडाउन के कारण कोई और उनके साथ नहीं होगा.

फैंस ने मेसी को जनकर किया ट्रोल: दरअसल इस म्यूजिक वीडियो में 113 अलग-अलग कपल को किस करते हुए दिखाया गया है. स्पेनिश में बने इस गाने का नाम 'एनटेस क्यू एल मुंदो है जिसका मतलब होता है, 'इससे पहले कि यह दुनिया खत्म हो जाए.' हालांकि फैंस को मेसी (Lionel Messi) का यह वीडियो पसंद नहीं आया. कुछ यूजर ने कहा कि मेसी का यह वीडियो देखकर उल्टी करने का मन होता है. वहीं कुछ ने कहा कि क्या यह वीडियो अपके बेटों ने बनाया है, बच्चों के सामने मम्मी-पापा यह कैसे कर सकते हैं. वहीं कुछ क्रिस्टियानो रोनाल्डो फैंस ने कहा, 'रोनाल्डो मेसी से ज्यादा अच्छा किस कर सकते हैं.' इन दोनों के अलावा भी वीडियो में बहुत से फुटबॉलर पार्टनर को किस करते दिखे थे. इनमें मेसी के साथी खिलाड़ी पोब्ला भी शामिल हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

अर्जेंटीना फुटबॉल संघ का बड़ा फैसला: अर्जेंटीना फुटबॉल संघ (एएफए) और अर्जेंटीना खिलाड़ी संघ (एफएए) खिलाड़ियों का अनुबंध बढ़ाने के लिए क्लब को अपनी मंजूरी देने पर सहमत हो गए हैं. इस फैसले से मेसी समेत करीब 2000 खिलाड़ियों को फायदा होगा, जिनका करार जून में खत्म होने वाला है.अर्जेंटीना फुटबॉल संघ (एएफए) और अर्जेंटीना खिलाड़ी संघ (एफएए) खिलाड़ियों का अनुबंध बढ़ाने के लिए क्लब को अपनी मंजूरी देने पर सहमत हो गए हैं. इस फैसले से करीब 2000 खिलाड़ियों को फायदा होगा, जिनका करार जून में खत्म होने वाला है.

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर के सिर मे आई गंभीर चोट, हॉस्पिटल में है भर्ती

अपने करियर का अंत कुछ इस प्रकार करना चाहते है नोवाक जोकोविच

विराट कोहली ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -