अर्जेंटीना में फैमिली स्टोर पर हुआ अटैक, Lionel Messi को मिली जान से मारने की धमकी
अर्जेंटीना में फैमिली स्टोर पर हुआ अटैक, Lionel Messi को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

पेरिस सेंट-जर्मेन फॉरवर्ड लियोनेल मेसी को गुरुवार को अपने गृहनगर रोसारियो में एक सुपरमार्केट पर अटैक करने वाले बंदूकधारियों से धमकी भरा नोट  प्राप्त हुआ है। लावेल जिले में स्थित फूड स्टोर ‘यूनिको’ मेसी की पत्नी एंटोनेला रोक्कुजो के परिवार का है जोकि अर्जेंटीना के उक्त शहर में भी रह रहे थे।  कहा जा रहा है कि गुरुवार की सुबह तड़के स्टोर के शटर और सामने के दरवाजे पर 14 गोलियां भी चला दी गई थी। पुलिस के मुताबिक दो व्यक्तियों को घटनास्थल से मोटरसाइकिल पर भागते हुए देखा जा चुका है। उन्होंने ही धमकी भरे संदेश लिखे थे। स्टोर को बहुत हानि हानि है।

संदेश में लिखा था- मेसी, हम आपका प्रतीक्षा कर रहे हैं। जेवकिन एक ड्रग डीलर है। वह आपकी देखभाल नहीं भी करने वाला है। संदेशों में रोसारियो शहर के मेयर पाब्लो जेवकिन को टारगेट किया गया है। बता दें कि रोसारियो ब्यूनस आयर्स से 300 किलोमीटर (186 मील) उत्तर में अर्जेंटीना के सांता फे के केंद्रीय प्रांत का सबसे बड़ा शहर कहा जा रहा है।

अभी बीते दिनों ही पेरिस में एक पुरस्कार समारोह में मेसी ने FIFA का सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी 2022 का खिताब भी जीत लिया है। उन्होंने बीते वर्ष ही कतर में आयोजित FIFA वर्ल्ड कप में अपनी देश को तीसरा बार जितवाया था। 35 साल के मेसी ने टूर्नामेंट में सात गोल किए थे। मेसी इससे पहले ब्राजील में कोपा अमेरिका 2021 खिताब जीते थे जीत लिए थे, जोकि उनके कार्यकाल में देश की बड़ी जीत भी अपने नाम कर ली है।

बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे विराट-अनुष्का, आम जनता की तरह किए दर्शन, Video

इंदौर टेस्ट हारने के बाद भी पुजारा को मिला 1 लाख का इनाम, जानिए क्यों ?

इंदौर टेस्ट में मिली शर्मनाक हार को लेकर टीम इंडिया पर भड़के गावस्कर, लगाई बल्लेबाज़ों की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -