इंदौर टेस्ट हारने के बाद भी पुजारा को मिला 1 लाख का इनाम, जानिए क्यों ?
इंदौर टेस्ट हारने के बाद भी पुजारा को मिला 1 लाख का इनाम, जानिए क्यों ?
Share:

इंदौर: टीम इंडिया को इंदौर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नौ विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस मैच में नाथन लायन, उस्मान ख्वाजा और चेतेश्वर पुजारा ने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे बाकी खिलाड़ियों को सीख लेने की आवश्यकता है। पूरे मैच में दो ही बल्लेबाज फिफ्टी लगा पाए, ऑस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में उस्मान ख्वाजा और भारत के लिए दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा। पुजारा ने इस मैच में एक छक्का भी जड़ा, जिसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये मिले और साथ ही ट्रॉफी भी मिली।

दरअसल, मैच प्रेजेंटेशन में पुजारा को अंबुजा स्ट्रॉन्गेस्ट परफॉर्मर ऑफ द मैच चुना गया और यह उनको इस मुकाबले का सबसे लंबा छक्का लगाने के लिए मिला। मुरली कार्तिक, जो अवॉर्ड अनाउंस कर रहे थे, उन्होंने भी जब पुजारा को बुलाया, तो कहा कि पुजारा इस अवॉर्ड को अवश्य काफी समय तक चेरिश करेंगे। बता दें कि, पुजारा ने दूसरी पारी में 142 गेंदों पर 59 रन बनाए थे, जिसमें 5 चौके और 1 छक्का शामिल था। 

इस छक्के के पीछे भी एक मजेदार कहानी है। दरअसल टीम इंडिया की तरफ से अक्षर पटेल और चेतेश्वर पुजारा मैच के दूसरे दिन बैटिंग कर रहे थे, तभी ड्रेसिंग रूम से कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन के द्वारा इन दोनों को मैसेज भेजवाया कि अब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर अटैक किया जाए और इसके कुछ देर बाद ही पुजारा ने यह छक्का जड़ दिया था। जिसे देखकर कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे पर भी हंसी आ गई थी। 

इंदौर टेस्ट में मिली शर्मनाक हार को लेकर टीम इंडिया पर भड़के गावस्कर, लगाई बल्लेबाज़ों की क्लास

ऑस्ट्रेलिया ने 6 साल बाद भारत में जीता कोई टेस्ट, इंदौर में टीम इंडिया को 9 विकेट से रौंदा

फिर शुरू हो गया विराट कोहली का बुरा दौर ? 15 पारियों में बल्ले से एक भी फिफ्टी नहीं निकली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -