फीफा बालोन डी'ऑर पुरस्कार की दौड़ में मेसी-रोनाल्डो व नेमार शामिल
फीफा बालोन डी'ऑर पुरस्कार की दौड़ में मेसी-रोनाल्डो व नेमार शामिल
Share:

ज्यूरिख. फुटबॉल जगत से खबर आ रही है कि दिग्गज फुटबॉलर जो कि रियल मेड्रिड टीम के लिए खेलने वाले क्रिस्टीयानो रोनाल्डो के साथ-साथ एफसी बार्सिलोना के लिए खेलने वाले अर्जेंटीनी के प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाडी लियोनेल मेसी व ब्राजील के स्टार नेमार को इस वर्ष के फीफा बालोन डी'ऑर पुरस्कार के लिए नामित किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फीफा ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए अपनी और से नामांकित खिलाड़ियों की अंतिम सूची जारी कर दी है.

गौरतलब है कि रियल मेड्रिड टीम के लिए खेलने वाले क्रिस्टीयानो रोनाल्डो दो वर्षो से इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाजे जा चुके है. रियल मेड्रिड टीम के लिए खेलने वाले क्रिस्टीयानो रोनाल्डो 2008 में भी यह पुरस्कार जीत चुके हैं. अर्जेंटीनी के प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाडी लियोनेल मेसी भी यह प्रतिष्ठित पुरस्कार 2009 से 2012 के बीच रिकार्ड चार बार जीत चुके है.

तथा अभी तक यह प्रतिष्ठित पुरस्कार सिर्फ  क्रिस्टीयानो रोनाल्डो व लियोनेल मेसी के अलावा किसी ने नही जीता है. इस बार नेमार भी इस पुरस्कार की दौड़ में शामिल होकर मेसी और रोनाल्डो की बादशाहत को खत्म कर सकते है. आपको बता दे कि इस वर्ष के फीफा बालोन डी'ऑर पुरस्कार के लिए बायर्न म्यूनिख के पोलिश स्ट्राइकर रोबर्ट लेवांदोस्की भी सम्मिलित हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -