'लॉयन' में तीन-चार मिनट के सीन में हमारे नवाजुद्दीन की भी है झलक....
'लॉयन' में तीन-चार मिनट के सीन में हमारे नवाजुद्दीन की भी है झलक....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो की हॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'लॉयन' में भी हमे कम समय के लिए नजर आ रहे है. व इस फिल्म में हमे भारतीय मूल के अभिनेता देव पटेल भी नजर आए है. जी हाँ, फिल्म में हमे सनी पवार भी देव पटेल के बचपन का किरदार के रूप में प्रसिद्ध हो रहे है.

तथा ऑस्कर के लिए नॉमिनेटेड होने वाली गार्थ डेविस की फिल्म ‘लॉयन’ में महज एक दृश्य में नजर आने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि सिर्फ विदेशों में नजर आने के लिए वह अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में छोटा सी भूमिका निभाने में काम कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं. फिल्म ‘लॉयन’ में महज वह तीन-चार मिनट के एक सीन में नजर आते हैं.

इस सीन में वह कोलकाता के एक छोटे से घर में अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी के साथ फिल्म के नायक सनी पवार को नुकसान पहुंचाने की साजिश करते दिखाई देते हैं. अभिनेता के मुताबिक, “मैं महज विदेशों में नजर आने के लिए अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में छोटी भूमिकाएं नहीं निभा सकता, मुझे अपने देश में जो काम मिल राह है, उससे मैं बेहद खुश हूं. बिल्कुल मैं सिर्फ हॉलीवुड ही क्यों बल्कि दुनयिाभर की फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मेरा कैरेक्टर दिलचस्प होना चाहिए.”

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -