गले की समस्या से जुझ रही हैं ये मशहूर गायिका
गले की समस्या से जुझ रही हैं ये मशहूर गायिका
Share:

कोरोनावायरस के बीच फेमस गायिका लिजो खराब गले की समस्या से जूझ रही हैं. उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी हैं. साथ ही बीमारी को फैलने से बचाने के लिए अपने प्रियजनों के आसपास मास्क पहन कर रह रही हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिजो ने लिखा हैं की, "अब तक के सबसे खराब समय में मैं स्ट्रेप गले (खराब गले) की समस्या से जुझ रही हूं. इससे किसी का कोई लेना देना नहीं, लेकिन मैं चाहूंगी कि आप फेस मास्क पहनने के लिए मेरी आलोचना न करें और अपने घर के लोगों की रक्षा के लिए मुझे जो करना चाहिए, वह मैं करूंगी।"

हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, "चूंकि आप उब गए हैं, इससे पहले की आप इंटरनेट बुली (बदमाशी) करें, कृपया पहले स्वयं को जांचें. इस बात को जान लें, दुनिया को कम ट्रोल्स और अधिक कम्पैशन की जरूरत है।"

गौरतलब है कि स्ट्रेप गला या गला खराब होना, एक जीवाणु संक्रमण है. यह गले में खराश के साथ ही बुखार पैदा कर सकता है और पीड़ित व्यक्ति के बलगम या घावों के सीधे संपर्क में आने से फैल जाता है. इस बीच, लिजो कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के चलते लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए इंस्टाग्राम पर मेडिटेशन के वीडियो पोस्ट कर रही हैं.

ONA का जीरो साइज है फिगर, न्यूड होकर कर रही लोगों का क़त्ल

जर्मन 'बिग ब्रदर' शो के कंटेस्टेंट्स को कोरोना वायरस की दी गयी जानकारी

आखिर क्यों अपने माता पिता से परेशान हुई अभिनेत्री जेनिफर गार्नर?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -