क्या विजय देवरकोंडा को दिल दे बैठी है सारा अली खान? ये है पूरा मामला
क्या विजय देवरकोंडा को दिल दे बैठी है सारा अली खान? ये है पूरा मामला
Share:

पिछले दिनों ही बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा कर धमाका कर दिया था। सारा अली खान एवं विजय देवरकोंडा की ये फोटो पिछले दिन बहुत वायरल हुई। इस फोटो को साझा करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन दिया था ‘फैन मूमेंट’। इसके पश्चात् सारा अली खान और विजय देवरकोंडा मनीष मल्होत्रा के घर हई पार्टी में भी शामिल हुए। जहां से बाहर आते समय विजय देवरकोंडा एवं सारा अली खान को मीडिया के कैमरों ने एक साथ स्पॉट किया। 

तत्पश्चात, प्रशंसकों के बीच कुलबुलाहट है कि आखिर सारा अली खान एवं विजय देवरकोंडा के बीच आखिर क्या चल रहा है। क्या ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? तो हम ऐसे ही प्रशंसकों के लिए मनीष मल्होत्रा के घर इनकी बॉन्डिंग एवं पार्टी की इनसाइड गॉसिप लेकर सामने आए हैं। इस पार्टी में उपस्थित एक करीबी सूत्र ने सारा अली खान एवं विजय देवरकोंडा के मध्य अफेयर की चिंगारी को लेकर कहा है। उन्होंने बताया, ‘पार्टी में सारा एवं विजय ने बहुत मस्ती की। सारा पूरी पार्टी के चलते उनकी कंपनी में रही। किन्तु यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या दोनों के बीच कोई चिंगारी थी तो अभी ये बताना बेहद अधिक हो जाएगा।’ हमें पता चला है कि सारा, तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा संग काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

सूत्र ने कहा, ‘देखिए, करण जौहर पार्टी में ही थे। उन्हें पता है ऑन स्क्रीन हिट जोड़ी एवं ऑफ स्क्रीन हिट जोड़ी को देखते ही समझ जाते हैं। वो ही थे जो तेलुगु अभिनेता को बॉलीवुड में लेकर आए हैं। कौन जानता है कि आगे क्या होगा।’ इस मध्य विजय देवरकोंडा मुंबई में ही अपनी मूवी लाइगर की शूटिंग के लिए आए हुए हैं। विजय देवरकोंडा के साथ इस मूवी में अभिनेत्री अनन्या पांडे ऑन स्क्रीन दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी का जबरदस्त फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही मे रिलीज हुआ है।

इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी नानी की ये शानदार मूवी

‘दृश्यम 2’ में जलवा दिखाएंगे वेंकटेश, निभाएंगे ये अहम रोल

साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म 'RRR' में नजर आएंगी ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -