साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म 'RRR' में नजर आएंगी ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री
साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म 'RRR' में नजर आएंगी ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री
Share:

जाने मानी मशहूर बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय प्रोफेशनल फ्रंट पर बहुत व्यस्त हैं। अभिनेत्री मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR में वे महत्वपूर्ण किरदार प्ले करती दिखाई देगी। ये एक पीरियड एक्शन ड्रामा मूवी है जिसमें दक्षिण फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर एवं राम चरण लीड किरदार में दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त मूवी में अजय देवगन भी महत्वपूर्ण किरदार प्ले करते दिखाई देंगे। अजय ने जहां एक ओर हाल ही में फिल्म में अपने भाग की शूटिंग पूरी कर ली है वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट पहले ही फिल्म के लिए अपने भाग की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। 

वही अब आलिया मूवी के दो बड़े सांग्स की शूटिंग करती दिखाई देगी। प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने मूवी RRR के लिए अपने सभी सीन्स की शूटिंग कर चुकी हैं तथा अब वे फिल्म के दो बड़े सांग्स की शूटिंग करेंगी। वे राम चरण संग दोनों सांग्स की शूटिंग करती नजर आएंगी। वे इसके लिए अप्रैल में हैदराबाद रवाना होंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों सांग्स की शूटिंग बड़े स्तर पर की जाएगी तथा इसमें आलिया का लुक बहुत यूनीक होने वाला है। 

इस वक़्त आलिया भट्ट मूवी गंगुबाई कातियावड़ी की शूटिंग में सम्मिलित होने वाली हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन करीम लाला का किरदार प्ले करते दिखाई देंगे। वे फरवरी के आखिर में इस फिल्म के साथ जुड़ेंगे। इसके अतिरिक्त आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मूवी ब्रह्मास्त्र का भी भाग हैं। इस मूवी की शूटिंग बहुत वक़्त से चल रही है। गंगुबाई की शूटिंग समाप्त करने के पश्चात् आलिया एक बार फिर से इस मूवी के साथ जुड़ेंगी। जहां एक ओर गंगुबाई का डायरेक्शन संजयलीला भंसाली कर रहे हैं वहीं ब्रह्मास्त्र का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

RRR के बाद इस जबरदस्त फिल्म में नजर आएंगे जूनियर एनटीआर, मचेगा भारी धमाल

'क्रैक' के बाद बढ़े रवि तेजा के भाव, अगली फिल्म के लिए मांगी इतनी रकम

फिल्म 'पुष्पा' को सुपरहिट बनाने के लिए अल्लू अर्जुन कर रहे बहुत मेहनत, रोजाना करते है ये कठिन काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -