डेलनाज़ ईरानी को हैं जान का खतरा, दिया बड़ा बयान
डेलनाज़ ईरानी को हैं जान का खतरा, दिया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड मूवीज में सपोर्टिंग एक्टर और टीवी सीरियल में अपना जलवा बिखेर चुकी डेलनाज ईरानी भारी मुसीबत में फंसने वाली हैं. एक सीरियल की शूटिंग के दौरान उन्हें जमीन के अंदर गाड़ दिया गया है, जिससे उनकी जान पर बन आई है. एक इंटरव्यू के दौरान डेलनाज ने खुद इस सीन से रिलेटेड सारी बातें बताई, और कई राज़ों से पर्दा हटाया.

मीडिया से बात करते हुए डेलनाज ने खुद बताया कि - "बेसिकली, मेरे लिए ये सीन करना बहुत मुश्किल था. यह सीन है- 'एक दीवाना था' का, जिसमें मैं तांत्रिक औरत के किरदार में हूं. मुझे एक लड़की को बुरी शक्ति से बचाना है, लेकिन लड़के के पिता नहीं चाहते कि मैं ऐसा कुछ करूं, इसलिए वो मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं." डेलनाज से जब पूछा गया कि क्या वो तंत्र-मंत्र पर विश्वास करती हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "नहीं-नहीं, बिल्कुल नहीं. यह सब तो सिर्फ अपने कैरेक्टर के लिए कर रही हूं."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए डेलनाज बताती हैं, "ये सीन करना मेरे लिए बहुत डिफिकल्ट था, क्योंकि ऐसे सीन से मेरा बहुत दम घुटता है. लेकिन पूरी यूनिट और डायरेक्टर ने बड़े प्यार से यह सीन कर लिया और मुझे बिल्कुल भी पता नहीं चला कि मैं गड्‌ढे में गाड़ दी गई हूं. दरअसल, पहले गड्‌ढा खोदकर उसमें कुर्सी रख दी गई जिसके ऊपर एक प्लाय बोर्ड रखकर मिट्‌टी डाली गई. इससे ऐसा लग रहा था कि मुझे जमीन में गाड़ दिया गया है, लेकिन मैं कुर्सी पर बैठी हूं और बोर्ड के बीच से मेरा सिर दिख रहा है. ये सीन बहुत ही आराम से शूट किया गया है. हालांकि, इसे करने से पहले मैं बहुत डरी हुई थी, क्योंकि ऐसा पहले कभी नहीं किया है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रेरणादायक है राजा रावल रतन सिंह का किरदार- शाहिद

दिया मिर्ज़ा के लव अफेयर : शोऐब, सलमान फिर साहिल (SSS)

बचपन के दिनों के लुफ्त उठाते तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -