बारिश से मध्यप्रदेश में जनजीवन अस्त - व्यस्त
बारिश से मध्यप्रदेश में जनजीवन अस्त - व्यस्त
Share:

भोपाल : देशभर में जारी जोरदार बारिश का असर मध्यप्रदेश के जनजीवन पर भी देखने को मिला है। प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर और इसके समीपवर्ती शहर उज्जैन में बीती रात से झमाझम की झड़ी लगी हुई है। इस दौरान कई क्षेत्रों में पानी भर गया है। हालात ये हैं कि बारिश का दौर अभी भी जारी है। दूसरी ओर मध्यप्रदेश के नागदा, विदिशा सेंधवा और निमाड़ अंचल में भी भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया। मामले में यह बात समाने आ रही है कि बारिश के चलते पिछले 24 घंटे में लगभग 5 इंच बारिश दर्ज की गई।

नागदा में भारी बारिश के कारण कई ट्रेंने विलंब से चल रही हैं। तो कुछ के रूट प्रभावित हुए हैं।  मिली जानकारी के अनुसार झमाझम की झड़ी का असर मध्यप्रदेश में भी जारी है। प्रदेश में बीती रात से मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश के कारण कई क्षेत्रों में पानी भर गया और प्रदेश का तापमान भी बहुत कम हो गया।

मामले में कहा गया है कि आगर के 400 बीघा क्षेत्र में फैला मोती सागर तालाब भी लबालब हो गया है वहीं क्षेत्र के अन्य हिस्सों में भी पानी भर गया। भारी बारिश के कारण कुछ क्षेत्रों के मार्ग भी अवरूद्ध हो गए हैं। कहा गया है कि सीहोर विदिशा, हरदा और आगर मालवा में भी तेज़ बारिश हो रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -