लीबिया में बसे भारतीयों से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की तुरंत देश छोड़ने की अपील

Apr 20 2019 09:01 AM
लीबिया में बसे भारतीयों से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की तुरंत देश छोड़ने की अपील

त्रिपोली : लीबिया की राजधानी त्रिपोली में जारी हिंसा के बीच विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने वहां फंसे भारतीयों से तत्काल लीबिया छोड़कर किसी अन्य देश में निकलने की अपील की है। विदेश मंत्री ने कहा कि अगर वे लोग तुरंत वहां से नहीं निकलते हैं तो बाद में उन्हें निकालना बेहद मुश्किल होगा। लीबिया की राजधानी में अब तक कई लोग अपनी जान गवां चुके है.

पाक में हिन्दू लड़कियों का जबरन धर्मान्तरण, लोगों ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन

स्वराज ने किया ऐसा ट्वीट

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुषमा स्वराज ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘लीबिया में भारी संख्या में लोगों के निकलने और यात्रा पर प्रतिबंध के बावजूद करीब 500 से ज्यादा भारतीय त्रिपोली में फंसे हैं। त्रिपोली में हालात तेजी से बिगड़ रहे हैं। फिलहाल वहां विमान सेवा चालू है। कृपया आप अपने रिश्तेदारों और मित्रों से तुरंत त्रिपोली छोड़ने को कहें। बाद में उन्हें वहां से निकाल पाना संभव नहीं होगा।

पाकिस्तान को एक और झटका, भारत ने LOC ने रोका व्यापार

अब तक 200 मरे  

जानकारी के मुताबिक उल्लेखनीय है कि संयुक्त राष्ट्र समर्थित प्रधानमंत्री फैयाज अल सराज को सत्ता से बेदखल करने के लिए लीबिया के सैन्य कमांडर खलीफा के समर्थकों ने त्रिपोली हमले शुरू कर दिए हैं। पिछले दो हफ्तों में लीबिया की राजधानी में करीब 200 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें पिछले कई दिनों से लीबिया में हालात अत्यंत ही ख़राब चल रहे है.
 

पाकिस्तान ने विश्व कप के लिए घोषित की टीम, इन्हे मिला मौका

दक्षिण अफ्रीका ने भी किया विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान

राहुल गाँधी के खिलाफ केस करेंगे ललित मोदी, ये है वजह