राहुल गाँधी के खिलाफ केस करेंगे ललित मोदी, ये है वजह

Apr 19 2019 10:18 AM
राहुल गाँधी के खिलाफ केस करेंगे ललित मोदी, ये है वजह

लंदन: 2019 लोकसभा चुनाव की सियासी जंग के बीच लंदन से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल, राहुल गांधी ने अपने चुनावी भाषण में ‘सारे मोदी चोर’ कहा था, जिससे ललित मोदी नाराज़ हो गए हैं. अब उन्होंने राहुल के खिलाफ मुकदमा दाखिल करने की धमकी दी है.

ललित मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि सारे मोदी चोर हैं, अब वह इस मामले को लेकर अदालत लेकर जाएंगे, वह ब्रिटेन की अदालत में ही मामला दर्ज करेंगे. उन्होंने इस दौरान राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. ललित मोदी ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के घोटालों की सूची सामने रख दी. ललित मोदी ने लिखा कि 5 दशक से गांधी परिवार भारत में लूट मचा रहा है और आज ये लोग हम पर आरोप लगा रहे हैं.

आपको बता दें कि ललित मोदी से पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी राहुल गाँधी पर केस कर दिया है. सुशील मोदी भी ‘सारे मोदी चोर हैं’ कहने से नाराज़ हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने राहुल पर मानहानि का मुकदमा ठोक दिया.  दरअसल, राहुल गांधी एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा था कि 'नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, ललित मोदी, माल्या, अनिल अंबानी और नरेंद्र मोदी - चोरों का एक पूरा संगठन है. राहुल ने मोदी उपनाम का मजाक उड़ाते हुए पूछा था कि मेरा एक सवाल है. सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों है?’.

खबरें और भी:-

मौन दिवस: यहाँ ख़ास तरह से मनाते हैं यह दिन

विश्व धरोहर दिवस: आज मुफ्त में घूमिए ताज महल, क़ुतुब मीनार जैसे ऐतिहासिक स्थल

नॉट्र डाम कैथेड्रल को दोबारा स्थापित करने के लिए आया 70 करोड़ डॉलर का फंड