LG Style 3 स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लांच
LG Style 3 स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लांच
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी एलजी (LG) ने ग्लोबल लेवल पर नया स्मार्टफोन स्टाइल 3 (LG Style 3) लॉन्च किया है। इसके अलावा  यूजर्स को एलजी स्टाइल 3 स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा, दमदार प्रोसेसर और जंबो बैटरी का सपोर्ट मिला है। फिलहाल , कंपनी ने अभी तक इस फोन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है। तो आइए जानते हैं एलजी स्टाइल 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में| 

LG Style 3 की कीमत 
कंपनी ने इस फोन की कीमत का एलान नहीं किया है। लेकिन कई रिपोर्ट में दावा किया गया हैं कि एलजी स्टाइल 3 की कीमत 26,717 JPY (करीब 38,000 रुपये) होगी। वहीं, इस फोन को मिरर ब्लैक और ऑरोरा व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।

LG Style 3 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.1 इंच का ओएलईडी क्यूएचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 3120 x 1440 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

LG Style 3 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

LG Style 3 की बैटरी
कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी मिली है।

आखिर क्यों लाईकी को किया रूस सरकार की फेडरल एजेंसी ने सम्‍मानित और की ऍप की तारीफ

घर पर सुरक्षित रहते हुए प्राप्त करें सारी आवश्यक वस्तुएं, जानिये कैसे

लॉकडाउन के दौरान अगर न होता स्मार्टफोन तो क्या होता?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -