हाईवे पर तेंदुए का खौफ, गाड़ियों की लगी लम्बी कतार
हाईवे पर तेंदुए का खौफ, गाड़ियों की लगी लम्बी कतार
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से सटे दिवे घाट से चौंकाने वाली तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ बीच हाईवे पर बैठा हुआ है तथा उसके आस-पास से वाहन गुजर रहे है। वाहन चालक डर-डर के अपने वाहन निकालते रहे, उन्हें डर लगा रहा कि कहीं तेंदुआ उन पर हमला न कर दे तथा वहीं तेंदुआ चोटिल नहीं हो जाए।

दरअसल, घटना रविवार दोपहर की है। पुणे सासवाड वाले रास्ते पर अज्ञात वाहन ने तेंदुए को टक्कर मार दी थी, जिससे चोटिल हुआ तेंदुआ बीच सड़क बैठ गया। चोट लगने की वजह से तेंदुआ वहां से जाने की स्थिति में नहीं था। लगभग आधे घंटे तक वह बीच सड़क बैठा रहा। उसके आस-पास से एक के पश्चात् एक सैकड़ों वाहन गुजरते रहे। इसी के चलते किसी वाहन चालक ने तेंदुआ का वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार में बैठे लोगों में तेंदुए को देखकर उत्सुकता भी है और वह लोग डर भी रहे हैं। 

चोटिल तेंदुए की खबरपराप्त होने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन, तब तक तेंदुआ वहां से चला गया था। तत्पश्चात, टीम ने तेंदुए की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। टीम को खबर प्राप्त हुई कि चोटिल तेंदुआ घाटी के नीचे मस्तानी तालाब की तरफ गया है। टीम ने तेंदुए की तलाश के लिए ड्रोन की सहायता ली। लेकिन, टीम को सफलता हाथ नहीं लगी थी। 

त्योहार की छुट्टियों में कटौती की आलोचना करने पर बिहार के शिक्षक निलंबित

ब्रेन स्ट्रोक से उबरे पूर्व सीएम कुमारस्वामी, बोले- ये मेरा तीसरा जन्म

Asia Cup 2023: बारिश में धुल गया भारत-पाक मैच, लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज़ों ने बना डाला अनोखा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -