बिस्किट लेने गई 5 वर्षीय बच्ची को तेंदुए ने बनाया शिकार, कई टुकड़ों में मिली लाश
बिस्किट लेने गई 5 वर्षीय बच्ची को तेंदुए ने बनाया शिकार, कई टुकड़ों में मिली लाश
Share:

रांची: झारखंड में इन दिनों जंगली जानवरों का आतंक बहुत बढ़ चुका है। बीते 1 सप्ताह में 2 नाबालिग बच्चों को जंगली तेंदुए ने हमला कर मार डाला है। दरअसल, जंगली तेंदुए ने हमला कर 5 वर्षीय बच्ची को मौत के घाट उतार दिया।आदमखोर तेंदुए ने बच्चे के शव के आधे हिस्से को खा भी लिया। बता दें कि, 11 दिसंबर को लातेहार के पलामू टाइगर रिजर्व क्षेत्र के छिपादोहर के अंतर्गत आने वाले उकामाड गांव की एक नाबालिग बच्ची को तेंदुए ने हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। ऐसे में जब बच्ची कॉपी और पेन लेने पास के ही एक दुकान में गई थी। उपचार के दौरान मेदनीनगर के अस्पताल में बच्ची ने दम तोड़ दिया था।

दरअसल, इस खौफनाक घटना को हुए अभी 4 दिन ही बीते थे कि इसी बीच गढ़वा जिले के रमकंडा से सटे भंडारिया थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले रोदो गांव के रहने वाले रामनाथ तूरी के 5 वर्षीय बेटी को बुधवार की शाम बिस्कुट लेने दुकान पर गई थी। इसी दौरान तेंदुए ने बच्चे पर हमला कर दिया। जब बच्चे के घर देर शाम तक वापस नहीं लौटी, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। देर रात तक बच्चे की काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं, आज दोबारा से बच्चे के परिवार वाले और ग्रामीण द्वारा बच्चे की खोजबीन शुरू की गई। इसी बीच ग्रामीणों को बच्चे के कपड़े और उसका शव मिला। जहां आदमखोर तेंदुआ, मासूम बच्चे के शरीर के आधे हिस्से को काट कर खा चुका था।

ऐसे में बच्चे के शव की स्थिति देखकर गांव के लोगों में दहशत और भय का माहौल है। वहीं, परिजनों में मातम पसर गया है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। वन विभाग की टीम लगातार जंगली तेंदुए को खोजने का प्रयास कर रही है।

कोर्ट ने छत्तीसगढ़ की 'सुपर CM' सौम्या चौरसिया को भेजा जेल, करोड़ों के घोटाले का मामला

'किसान सम्मान निधि बढ़ाई जाए..', दिल्ली में महारैली कर सरकार से मांग करेगा RSS

पंजाब से ISI का जासूस त्रिपेंद्र सिंह गिरफ्तार, आतंकी संगठनों से भी जुड़ रहे तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -