अब जल्द ही लियोनार्डो नज़र आएंगे 'द विंची' के किरदार में
अब जल्द ही लियोनार्डो नज़र आएंगे 'द विंची' के किरदार में
Share:

हॉलीवुड के सुपरस्टार लियोनार्दो डि कैप्रियो अब जल्द ही हमें 'द विंची' के किरदार में हमें फ़िल्मी परदे पर नज़र आ सकते है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वे अब लियोनार्दो द विंची बनने की तैयारी कर रहे है. अगर ऐसा होता है तो लियोनार्दो डि कैप्रियो का ये नौवां रियल लाइफ केरेक्टर होगा इससे पहले वे फिल्म द रेवनैंट में उन्होंने हफ ग्लास का किरदार निभाया था.

इस रोल के लिए उन्हें ऑस्कर का बेस्ट एक्टर अवार्ड भी मिल चूका है. वहीं अब कन्फर्म ख़बरों की माने तो लियोनार्डो द कैप्रियो द विन्ची पर बनने वाली बायोपिक में लीड रोल प्ले करते हुए नज़र आएंगे. इसके अलावा वे इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे है. आपको बता दें कि दुनिया के इतिहास में द विन्ची का बहुत बड़ा नाम है वे ना सिर्फ पेंटर थे बल्कि एक इंजीनियर, वैज्ञानिक, स्कल्प्चर जैसे कई क्रिएटिविटी वाले इंसान थे. उनका जन्म 1452 में हुआ था, और उनकी मृत्यु 1519 में हुई थी.

उनकी बनाई गई पेंटिंग 'मोनालिसा द लास्ट सपर' दुनिया भर में मशहूर है. वैसे तो आज तक लियोनार्डो डि कैप्रियो अब तक कई बेहतरीन किरदारों में अपनी जान डाल चुके है अब देखना ये है कि द विन्ची के किरदार को वे कैसे निभाते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या वाकई में लीक हुआ है 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' का एपिसोड या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है...

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाऊ एक्ट्रेस होने के बाद भी बॉलीवुड के इन मेल एक्टर्स से पीछे है एमा स्टोन

बाबा राम रहीम की गोद ली बेटी ने तोडा इस हॉलीवुड एक्टर का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -