इस त्यौहारी सीजन में इन स्मार्टफोन को किफायती कीमत में खरीदने का मौका
इस त्यौहारी सीजन में इन स्मार्टफोन को किफायती कीमत में खरीदने का मौका
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola और Lenovo ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि 29 सितम्बर से शुरू Flipkart Big Billion Days Sale में कंपनी के कई नए स्मार्टफोन की कीमत पर 25% तक का डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है. इस फेस्टिवल सीजन में अगर आप किसी अपने को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो आपके पास कम कीमत में शानदार स्मार्टफोन खरीदने का एक बेहतरीन मौका है. इस सेल में आपको हाल ही में लॉन्च हुए Motorola one action, Lenovo K10 Note और Lenovo Z6 Pro समेत कई स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध होंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज अपनी पहली सेल में Vivo V17 Pro होगा उपलब्ध, मिलने वाले है कई ऑफर

Motorola one action : Flipkart Big Billion Days Sale में Motorola one action की कीमत में Rs 2,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस फोन को Rs 11,999 में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है, जिसकी मुख्य खासियत इसमें दिया गया ultra-wide action कैमरा है. फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ CinemaVision डिस्प्ले मौजूद है. पावर बैकअप के लिए 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है. 

क्या iPhone के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा नॉच फीचर, जानिए रिपोर्ट


Lenovo Z6 Pro : इस स्मार्टफोन की कीमत में भी Rs 2,000 की कीमत में कटौती की गई है जिसके बाद इसे Rs 31,999 में खरीद सकते हैं. जबकि इस फोन की ओरिजनल कीमत Rs 33,999 है. Lenovo Z6 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. वहीं फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट अनलॉक सेंसर के साथ 4,000एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

WhatsApp का ये फीचर है बहुत कमाल का, ऐसे करें तुरंत ऑन


Lenovo A6 Note : इस स्मार्टफोन को Rs 7,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था जो कि Flipkart Big Billion Days Sale में Rs 6,999 में उपलब्ध होगा. फोन में 5 मेगापिक्सल का एआई सेल्फी कैमरा दिया गया है और इसमें 6.09 इंच का dewdrop डिस्प्ले मौजूद है. क्वाड कैमरा सेटअप वाले इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855 पर पेश किया गया है और इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर दिया गया है. Flipkart पर शुरू होने वाली Big Billion Days Sale में Lenovo Z6 Pro को Rs 31,999 की कीमत पर खरीद सकते हैं जबकि इसकी ओरिजनल कीमत Rs 33,999 तय की गई है.

Samsung अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के सस्ते वेरियंट को पेश करने की कर रही तैयारी

Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कीमत है बहुत किफायती

आपकी मोबाइल की घंटी को लेकर टेलिकॉम कंपनियों के बीच छिड़ी जंग, जानिए क्यो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -