पैसों की किल्लत से दूर रखेगा नींबू का यह छोटा सा टोटका
पैसों की किल्लत से दूर रखेगा नींबू का यह छोटा सा टोटका
Share:

आज तक आपने कई बार नींबू के टोटके के बारे में सुना होगा अक्सर लोग बुरी बालाओं से दूर रहने के लिए अपनी दुकान या घर के आगे नींबू मिर्च को रखते है लेकिन आज हम आपको बताएँगे नींबू का एक ऐसा उपाय जिसकी मदद से घर में आई पैसों की किल्लत से आप हमेशा के लिए दूर हो जायेंगे. आइये जानते है नींबू के ख़ास उपायों के बारे में.

अगर आपके घर में धन नहीं आ रहा है और पैसे टिकने का नाम नहीं ले रहे है तो आप इसके लिए शनिवार के दिन नींबू 4 टुकड़ों में काटकर चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें. ऐसा करने से आपके घर में आई हुई नकारात्मक ऊर्जा दूर हो जाएगी जिससे आपके धन में लाभ होगा.

अगर आप किसी काम में सफल होने के लिए लगातार मेहनत कर रहे है और सफलता नहीं मिल रही हैं तो इसके लिए आप हनुमान मंदिर जाएं और अपने साथ एक नींबू और 4 लौंग ले जाए. इसके बाद मंदिर में पहुंचकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें और फिर हनुमानजी के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें.

ऐसा करने से आपको हर काम में सफलता प्राप्त होगी है और जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. इस बात का जरूर ध्यान दे कि जब भी आप नींबू का टोटका करें तो भूलकर भी पीछे मोड़कर न देखें. इसके अलावा अगर आपको रास्ते पर नींबू मिर्च पड़ी हुई दिखाई दे तो उस पर गलती से भी अपना पैर न पड़ने दे.

ये भी पढ़े

चुटकी भर राई दूर करेगी आपकी हर मुसीबत

निर्जला एकादशी व्रत कर रहे हैं तो इन बातों का रखें ध्यान

शनि का प्रभाव बढ़ा सकता है इन 3 राशियों की मुसीबत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -