इंस्टाग्राम नया फीचर कर रहा टेस्ट, मिलेगी ये सुविधा
इंस्टाग्राम नया फीचर कर रहा टेस्ट, मिलेगी ये सुविधा
Share:

फेसबुक के स्वामित्व वाले फोटो मैसेजिंग एप इंस्टाग्राम अपने प्लेटफार्म पर बेहतर और अर्थवान सामग्री को बढ़ावा देने के लिए पोस्ट्स के 'लाइक' की गिनती को छिपाने की योजना पर काम कर रहा है. इस योजना के तहत यूजर के पास यह आप्शन आ जायेगा कि वह अपने पोस्ट के लाइक को आसानी से छुपा सकते है. ऐसा माना जाता है कि जिन पोस्ट पर ज्यादा लाइक होते है यूजर उसे शेयर करने और चेक करने के लिए उत्सुक रहते है.

स्मार्ट TV पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, यहाँ लगी है सेल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को टेकक्रंच ने एक रिपोर्ट जारी करके बताया  कि रिवर्स इंजीनियर जेन मंचुन वोंग ने इस फीचर पर सबसे पहले गौर किया, जिसका फिलहाल आंतरिक परीक्षण चल रहा है। वर्तमान में इस फीचर से केवल संबंधित यूजर को नहीं दिखेगा कि उसके पोस्ट्स को कितने 'लाइक' मिले हैं.

JIO यूजर्स के लिए Three Month फ्री इंटरनेट, जानिए सच

प्रतिस्पर्धा से जुड़ी नफरत को एप पर यह कदम कम कर सकता है और क्रिएटर्स को प्रामाणिक चीजों को पोस्ट करने के लिए उत्साहित करेगा, न कि हर कोई उसे लाइक करे, ऐसी चीजें पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित हो. इस रिपोर्ट में इंस्टाग्राम के एक प्रवक्ता के हवाले से बताया गया है, "हम चाहते हैं कि आपके फॉलोवर क्या साझा करते हैं, आप उस पर ध्यान दें, न कि आपके पोस्ट कितना लाइक बटोरतें हैं उस पर ध्यान दें. इंस्टाग्राम पर दवाब घटाने के तरीके तलाशना एक ऐसी चीज है, जिस पर हम हमेशा काम करते हैं." इस बयान से साफ हो चुका है कि कंपनी इस फीचर को जल्द लॉन्च करने के लिए पूर्ण गति से काम कर रही है.

Zaap Wireless headphones हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

बहुत सस्ता है Xiaomi का ये स्मार्टफोन, 1 महीने में 10 लाख फ़ोन हुए Sell

Moto का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, होगा हाई क्वालिटी कैमरे से लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -