Xiaomi Redmi Y3 का ड्रॉप टेस्ट विडियो आया सामने, जानिए ख़ासियत
Xiaomi Redmi Y3 का ड्रॉप टेस्ट विडियो आया सामने, जानिए ख़ासियत
Share:

दुनिया मे अग्रणी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपना अगला स्मार्टफोन Redmi Y3 लॉन्च करने के लिए तैयार है. और यह स्मार्टफोन कंपनी का अगला सेल्फी सेंटर्ड फोन होगा. भारत में 24 मार्च को लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आएगा. यह स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है. एक विडियो सामने आया है  इस खास फोन के लॉन्च से पहले जो शाओमी टीज कर रहा है. इस स्मार्टफोन की अन्य विशेषता इस प्रकार है.

Zaap Wireless headphones हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

माना जा रहा है कि Redmi Y3 स्मार्टफोन Redmi Y2 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसमें Redmi Note 7 सीरीज की तरह डॉट ड्रॉप नॉच दी जाएगी. इसकी बैटरी भी 4,000 mAh से ज्यादा कैपसिटी की बैटरी दी जा सकती है. जहां तक बात Redmi Y2 की है तो इसमें 5.99 इंच का फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रेडमी Y3 की स्क्रीन इससे बड़ी होगी. Redmi Y2 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है, रेडमी Y3 में 632 प्रोसेसर लगा होने की संभावना है.

JIO यूजर्स के लिए Three Month फ्री इंटरनेट, जानिए सच

डिजाइन दिखाते हुए शाओमी ने सेल्फी डिवाइस का नया विडियो शेयर किया है. रेडमी इंडिया के ट्विटर अकाउंट से शेयर हुए इस विडियो में रेडमी वाई3 का टेक्चर्ड बैक और ग्रेडिऐंट फिनिश दिखाया गया है. डिजाइन के अलावा यह विडियो फोन की मजबूती को भी दिखाता है और फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फोन का ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिख रहा है. रेडमी नोट 7 सीरीज की तरह ही वॉटरड्रॉप नॉच इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकता है. फोन पर लॉन्च होने के बाद ​कीमत मे डिस्काउंट मिलने की उम्मीद है.

पुराने फोन का कर सकते हैं इस तरह उपयोग, जानें कैसे

बहुत सस्ता है Xiaomi का ये स्मार्टफोन, 1 महीने में 10 लाख फ़ोन हुए Sell

Moto का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, होगा हाई क्वालिटी कैमरे से लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -