हिरन केस के बाद अब टाइगर के प्रमोशन में फसे सलमान
हिरन केस के बाद अब टाइगर के प्रमोशन में फसे सलमान
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक कानूनी पचड़े में फंस चुके हैं. नेशनल टीवी पर सबके सामने आपत्तिजनक कमेंट करने की वजह से इन दोनों एक्टर्स के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने केस दर्ज कराया है.

मामले में नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल ट्राइब ने नोटिस जारी कर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और दिल्ली-मुंबई के पुलिस कमिश्नर्स से 7 दिन में जवाब मांगा है. वाल्मीकि समाज का कहना है कि पब्लिकली गलत शब्द का इस्तेमाल करने से हमारे समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है. इस बात से गुस्साए वाल्मीकि समाज ने केस दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

मामले की गहराई में झाँका जाए तो पता लगता है कि सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन के दौरान अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया था. एक्टर का यह पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से वह मुसीबत में फंस गए.

वहीं दूसरी तरफ शिल्पा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बयान दिया था कि वे घर में 'खास तरह' की ड्रेसअप करती हैं. वाल्मीकि समाज एक्शन कमिटी दिल्ली ने दर्ज शिकायत की कॉपी अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है.

केवन इतने से संतुष्टि नहीं मिली तो वाल्मीकि समाज आगरा में सलमान खान की फिल्म का जमकर विरोध किया. सलमान ने जिस तरह के शब्द का इस्तेमाल किया, वाल्मीकि समाज ने उसे अपने अपमान के तौर पर लिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंदौर T-20 : मैच से पहले ग्राउंड पर किये कुछ खास फेर बदल

बिग बी, किंग खान से आगे निकले बजरंगी भाईजान

टाइगर 3 का हुआ एलान, सलमान ने खुद पूछा, तैयार हो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -