केरल में वाममोर्चा सरकार नए विभागों में लाएंगी 3000 से अधिक नौकरियां
केरल में वाममोर्चा सरकार नए विभागों में लाएंगी 3000 से अधिक नौकरियां
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल काफी तेज हो गई है वही इस बीच 'बैकडोर' नियुक्तियों के खिलाफ केरल में चल रहे कांग्रेस के नेतृत्व वाले विरोध प्रदर्शनों और पीएससी रैंक की कुछ सूचियों की वैधता बढ़ाने की मांग के बीच, वाम मोर्चा सरकार ने बुधवार को विभिन्न विभागों में 3,051 नए पद सृजित करने का फैसला किया। राज्य मंत्रिमंडल ने बुधवार को भी संविदा कर्मचारियों को नियमित करने का फैसला किया, यह कहते हुए कि विपक्षी दल युवाओं को गुमराह कर रहे थे, एक कदम जिसे विपक्ष ने "प्रदर्शनकारियों के दबाव के आगे झुकना" बताया। 

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि राज्य सरकार उन नियुक्तियों को नियमित करेगी, जिन्हें सरकार के दोबारा चुने जाने के बाद रखा गया था। विजयन ने एक प्रेस मीट में कहा, "बनाए गए नए पदों में से 2,027 पद स्वास्थ्य विभाग में होंगे।" उन्होंने कहा कि नियमितीकरण में सरकार की ओर से कोई कमी नहीं थी और विरोध टी वामपंथी सरकार के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की छवि को "धूमिल" करने के लिए था, राज्य सरकार उन नियुक्तियों को नियमित करेगी जिन्हें सरकार ने एक बार धरने पर रखा था। 

साथ ही उन्होंने विपक्ष के आरोपों का खंडन किया कि संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर रोक लगाकर, सरकार ने रैंक धारकों के विरोध के आगे घुटने टेक दिए हैं और कहा कि राज्य सरकार की नीति "उन लोगों को नियमित करना है जो दस से अधिक वर्षों से कार्यरत हैं।" राज्य बीजेपी भी अपनी नेता सोभा सुरेंद्रन के साथ विरोध प्रदर्शन रैंक धारकों के साथ एकजुटता के साथ 48 घंटे की लंबी बैठक की शुरुआत में शामिल हुई। देर रात प्रदर्शनकारियों ने सचिवालय के सामने एक सरकारी वाहन को रोक दिया और परिसर के अंदर कुर्सियां फेंक दीं।

बिहार विधानसभा का बजट सत्र कल से, 22 फ़रवरी को पेश होगा राज्य का Budget

विपक्ष पर स्मृति ईरानी का वार, कहा- हर चाय पीने वाले गुजराती से नफरत करती है कांग्रेस

ब्रिटिश महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के पति प्रिंस फिलिप की बिगड़ी सेहत, अस्पताल में किया गया भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -