आखिर युजवेंद्र चहल की किस बात पर भड़क उठी उनकी बहन
आखिर युजवेंद्र चहल की किस बात पर भड़क उठी उनकी बहन
Share:

चीन के वुहान से शुरू हुई जानलेवा कोरोना वायरस बीमारी के चलते भारतीय क्रिकेटर अपना समय घरों पर ही गुजार रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत में 24 मार्च से 21 दिन की लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, लेकिन अब इस महामारी के बढ़ते खतरे को देखते हुए लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है. क्रिकेटर घरों के अंदर ही अभ्यास कर रहे हैं और अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया वेबसाइट टिकटॉक पर स्टार बनकर उभरे लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी मजेदार वीडियो अपलोड किया है.

युजवेंद्र चहल के ने टिकटॉक पर जो वीडियो डाला है, वो इसमें एक लड़की के साथ हैल्लो-हैल्लो कर रहे हैं. चहल एकदम से एक्साइटेड होकर हैल्लो करते हैं, तो उनकी बहन हंस कर उन्हें गाली देती है और बोलती है कि मैं तेरी बहन बोल रही हूं. जल्दी घर आ गैस खत्म हो गया है और उसे फिल कराना है. वीडियो में यह सुनकर चहल हक्के-बक्के रह जाते हैं और गुस्से में बोलते हैं कि फोन रख. चहल का यह वीडियो टिकटॉक पर खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से केवल आईपीएल ही नहीं बल्कि सभी खेल गतिविधियां फिलहाल स्थगित हैं. कोरोना वायरस के चलते टोक्यो ओलंपिक 2020 भी स्थगित हो चुका है. इसके अलावा इस महामारी की वजह से अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 पर भी खतरा मंडराता हुआ दिखाई दे रहा है. कोरोना वायरस इतना खतरनाक है कि इससे दुनियाभर में 22.7 लाख से अधिक लोग अब तक संक्रमित हुए हैं, जबकि 1,56,076 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि अच्छी बात यह है कि इस बीमारी से दुनिया में अब तक कम-से-कम 5,79,155 लोग स्वस्थ हो चुके हैं.

कुछ इस तरह से शुरू हुई थी Anju Bobby George के करियर की शुरुआत

फुटबॉल जगत में छाया शोक, विश्व कप विजेता फुटबालर नोर्मन हंटर का हुआ निधन

कुलदीप ने माही को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -