लिएंडर पेस ने खेला अपना आखिरी टूर्नामेंट, बेंगलुरु ओपन के अंतिम दिन हुए सम्मानित
लिएंडर पेस ने खेला अपना आखिरी टूर्नामेंट, बेंगलुरु ओपन के अंतिम दिन हुए सम्मानित
Share:

भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस को बेंगलुरु ओपन के आखिरी दिन बीते रविवार यानी 16 फरवरी 2020 को सम्मानित किया गया. जंहा घरेलू कोर्ट पर एटीपी टूर का अपना आखिरी मुकाबला खेलने वाले पेस को पूर्व ओलंपियन और स्पोर्ट्सपर्सन के द्वारा बेंगलुरु के केएसएलटीए स्टेडियम में सम्मानित किया गया.

जानकारी के अनुसार लिएंडर पेस और उनके जोड़ीदार मैथ्यू एबडेन को शनिवार को बेंगलुरु ओपन के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. पेस और उनके आस्ट्रेलियाई जोड़ीदार को चौथी वरीयता प्राप्त पूरव राजा और रामकुमार रामनाथन की भारतीय जोड़ी ने 6-0, 6-3 से हराया था. गौरतलब है कि फाइनल से पहले पेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'घरेलू जमीन पर आखिरी टूर्नामेंट के फाइनल में होना काफी खुशी की बात है. उन्होंने ट्वीट किया कि किसी ने मुझ से कहा कि अपने घरेलू मैदान पर आखिरी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के बारे में सोचो. मैंने कहा कि यह सपने की तरह होगा. और यह सपना आज सच हो रहा है. खुशी इस बात की भी है कि आज एक भारतीय ही इस खिताब को जीतेगा.'

हम आपको बता दें डेविस कप में सबसे ज्यादा डबल्स मुकाबले जीतने का रिकॉर्ड लिएंडर पेस के ही नाम है. पाकिस्तानी जोड़ी (मुहम्मद शोएब और हुफेजा अबदुल रहमान) के खिलाफ पेस की 44वीं जीत दर्ज की थी. पिछले साल डेविस कप में उन्होंने निकोला के रिकॉर्ड को तोड़कर सबसे ज्यादा डबल्स मैच जीतने का रिकॉर्ड कायम किया था.

जल्द कंबाला रेसर श्रीनिवास करेंगे कर्णाटक के सीएम से मुलाकात, होगी कुछ खस्सविषय पर बात

BIRTHDAY SPECIAL: मिस्टर 360 डिग्री के नाम से जानें जाते है डीविलियर्स, आज मना रहे है 36वां जन्मदिन

बांग्लादेश के बाद अब इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे नाईट टेस्ट मैच खेलेगी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -